चालानी कार्यवाही की भेंट चढ़े TI बादाम सिंह यादव, भोपाल मुख्यालय अटैच

Scn news india

 


खनियांधाना।
शिवपुरी-शहर के सिटी कोतवाली में पदस्थ टीआई बादाम सिंह यादव को एक चालनी कार्यवाही मंहगी पड गई है। कोतवाली में पदस्थ टीआई बादाम सिंह यादव को शिवपुरी से पुलिस मुख्यालय भोपाल बुला लिया गया है। बताया गया है यह कार्यवाही एक चालनी कार्यवाही के चलते की गई है।

जानकारी के अनुसार बीते 5 दिन पहले एक नेता बिना मास्क के एमएम हॉस्पीटल चौराहे से गुजर रहे थे। वहां टीआई कोतवाली बादाम सिंह यादव चालनी कार्यवाही कर रहे थे। इसी दौरान टीआई ने उन्हें रोक लिया जिसपर से भाजपा नेता ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। जिसपर टीआई ने भाजपा नेता से अभ्रदता कर दी।

बताया गया है कि इस कार्यवाही के बाद भाजपा नेता ने चालान कटाया और वहां से चले आए। उसके बाद आज टीआई बादाम सिंह यादव का सिंगल आदेश भोपाल से आया है। जिसमें टीआई कोतवाली को तत्काल प्रभाव से भोपाल अटैच किया गया है।

यहां बता दे कि कोतवाली टीआई बादाम सिंह यादव की कई अन्य शिकायतें भी थी। इसके साथ ही टीआई कोतवाली में एफआईआर नहीं दर्ज करने को लेकर जिले के सभी थानों में से अपनी अलग पहचान बना चुके थे। गंभीर से गंभीर अपराध में भी वह एफआईआर करने में आनाकानी करते रहे है।

चाहे बात चोरी की एफआईआर की हो या धोखाधडी की। बिना सिफारिश के कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराना बढा ही मुश्किल होता था। जिसके चलते इनकी कई शिकायतें हो चुकी थी। जिसपर से आज यह कार्यवाही की गई है।