शिवराज सरकार के 100 दिन पूर्ण होने एवं उपलब्धियों पर मंडल स्तर पर बैठक संपन्न

Scn news india

नवील वर्मा ब्यूरों
मध्यप्रदेशमें शिवराज सरकार के 100 दिवस पूर्ण होने पर प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा प्रदेश के सभी भाजपा मंडलों में शिवराज सरकार की 100 दिनों में किए गए उपलब्धि भरे कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने हेतु मंडल स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई, इसी कड़ी में भाजपा मंडल बैतूल बाजार की बैठक का आयोजन बारह्वी एवं कोलगांव में रखी गई,

 

बैठक पूर्व जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जी ने संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह जी ने तीसरी बार सत्ता संभालते ही सबसे पहले किसानों की प्रीमियम के लिए 2900 करोड रुपए जमा की है जिसके कारण किसानों का 3000 करोड़ का बीमा प्राप्त हुआ,संबल योजना पुनः चालू किया गया ऐसी अनेक योजनाएं जो जनहित में है , शिवराज जी की सरकार द्वारा चलाई जा रही है, बेतूल नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष सुधाकर राव पवार द्वारा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा गया की मुख्यमंत्री माननीय शिवराज जी के 100 दिन में अनेक महत्वपूर्ण कार्य सरकार द्वारा किए गए आप्रवासी मजदूरों के लिए दिसंबर तक का खाद्यान्न मुफ्त दिया जा रहा है।

एवं प्रवासी श्रमिक आयोग का गठन किया गया प्रदेश के हित में शिवराज सरकार लगातार आम जन के लिए कार्य कर रही है मंडल प्रभारी सूर्यकांत सोनी ने बताया कि इस में कोरोनावायरस अच्छे-अच्छे देश अच्छी से अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने वाले देश सब इस भयावह बीमारी के आगे घुटने टेक चुके थे,भारत सरकार के मुखिया नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र व प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने इस आपदा को अवसर में बदलते हुए देश के आमजन के लिए मोदी सरकार द्वारा 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई, जिसमें गरीब, मजदूर, किसान व मध्यम वर्गीय परिवार सभी का योजनाओं के माध्यम से ध्यान रखने की बात कही गई, जिस प्रकार मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने अपने 100 दिवस में किसान का एक-एक दाना खरीदा, मजदूरों के खाते में पैसे डाले, दूसरे प्रदेशों में फंसे मध्यप्रदेश के मजदूरों को उनके गृह-स्थान तक सकुशल पहुंचाया बेहतर पुलिस प्रशासन, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रत्येक वह व्यक्ति जो बीमारी के चपेट में आया। उसे बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराया गया।


आज केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जितने भी कोरोना केस व बीमारी का इलाज कराया जा रहा है वह बिल्कुल मुफ्त है यह भी शासन की एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। इस बीमारी को नियंत्रण सरकार अपनी पहली प्राथमिकता से रख रही है, पंच परमेश्वर योजना के तहत लगभग 1500 करोड़ रुपए दिए गए हैं श्रम सिद्धि योजना के तहत लगभग 7.5 लाख लोगों को नियोजन कर रोजगार दिया गया। गरीबों के बिजली बिल आधे किए गए। प्रवासी श्रमिक कल्याण आयोग का गठन किया गया इस प्रकार शिवराज जी की सरकार ने अल्प समय में कई उल्लेखनीय कार्य की है एवं यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष कमलेश राठौर, बारव्ही के विनोद ठाकरे कृष्णा लोखंडे धर्मराज धोटे कृष्णा सतीश योगेश लोखंडे,कोलगांव रामकिशोर उइके ,महेंद्र पाठक कृष्णा सोनी, दिनेश ,अनिल मडके बूथ प्रभारी एवं स्थानीय कार्यकर्ता सम्मिलित हुए एवं कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन बेतूल बाजार मंडल अध्यक्ष सुनील पवार ने किया।