पुलिस विभाग एवं पुलिस परिवार कल्याण संघ के जिला अध्यक्ष बने रोशन पटवारी

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों
बैतूल -पुलिस विभाग एवं पुलिस परिवार कल्याण संघ के लिए संघ के संथापक प्रमुख नन्द किशोर पटवा के द्वारा जिला बैतूल अध्यक्ष रोशन पटवारी को नियुक्त किया. इस नियुक्ति के बाद युवा जिला अध्यक्ष रोशन पटवारी ने धारा 1861 को ख़त्म करने एवं पुलिस विभाग को साप्ताहिक अवकाश, मोटर साइकिल भत्ता, 50,000/- के ऊपर मासिक वेतन,एवं शिक्षित बेरोजगार 5 लाख युवक युवतियों के लिए पुलिस भर्ती की मांग को लेकर जिला बैतूल कलेक्टर, जिला एस. पी, एवं ब्लाक टी. आई. को ज्ञापन सौपा.
इस मुहीम से जिला के सभी युवाओं को एक आशा की किरण दिखाई दी. और जिला को एक युवा होनहार अध्यक्ष भी मिला. इस ज्ञापन का पश्चात सभी संघ के कारकार्ताओ ने बधाई प्रेषित किया।


एसपी को सौपा ज्ञापन
“पुलिस विभाग एवं पुलिस परिवार कल्याण संघ,, के युवा अध्यक्ष रोशन पटवारी एवं ब्लॉक अध्यक्ष नीलेश प्रजापति के द्वारा आज दिनांक 8/7/2020 को जिला एस. पी. सीमाला प्रसाद और जिला कलेक्टर महोदय के साथ ब्लॉक टी. आइ. को धारा 1861 को ख़तम करने एवं शिक्षित बेरोजगार की पुलिस भर्ती निकलने बाबत ज्ञापन सौपा इस मुहीम का सुभारम्भ करके युवा अध्यक्ष रोशन पटवारी ने जिले के सभी शिक्षित बेरोजगार युवाओं मे एक उम्मीद की लहर है।