100 दिवस पूर्ण होने पर बीजेपी ने उपलब्धियां बताने किया कार्यक्रम आयोजित

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला 

आमला. मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार के सत्ता परिवर्तन के बाद पुनः भारतीय जनता पार्टी द्वारा सरकार बनाए जाने के 100 दिवस पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में सभी क्षेत्रों में शिवराज सरकार की उपलब्धियां बताने हेतु संगठन द्वारा कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा ग्रामीण मंडल खेड़ली बाजार मोरखा में कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग ग्रामों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।शिवराज सिंह चौहान की सरकार के 100 दिवस पूर्ण होने की उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए जिला स्तर से नियुक्त किए गए मुलताई के दबंग भाजपा नेता राजा पंवार एवं पाढर से वरिष्ठ भाजपा नेता गैलेंद्र राठौर ग्रामीण मंडल खेड़लीबाजार मोरखा पहुंचे।

सर्वप्रथम कार्यक्रम का आयोजन ग्राम राजेगांव में किया गया इसके पश्चात ग्राम खेड़ली बाजार पंचायत भवन में सभी कार्यकर्ता एवं प्रभारी पहुंचे जहां पर भारत माता , पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत में ग्राम के योगेश रघुवंशी द्वारा सभी अतिथियों को तिलक कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम को सर्वप्रथम गैलेंद्र राठौर ने संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्य करने की शैली में काफी अंतर है भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही गरीबों एवं किसानों की सरकार रही है भाजपा सरकार अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं को पहुंचाने के लिए हमेशा प्रयासरत है। देश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा श्रमिकों किसानों एवं गरीबों के हित की लड़ाई लड़ने का काम करते हैं ,वे किसान के बेटे हैं इसलिए किसान की मजबूरियों को जानते हैं । प्रदेश की भाजपा सरकार के विगत 100 दिनों के कार्यो को गिनाते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना संकट के कारण मुख्यमंत्री ने श्रमिकों की सकुशल घर वापसी ,गेहूं की रिकॉर्ड तोड़ खरीदी, तथा गरीबों को राशन उपलब्ध कराने जैसी विभिन्न योजनाओं को तत्परता से लागू किया ,साथ ही पूर्व कमलनाथ सरकार की द्वारा बंद की गई संबल योजना को पुनः चालू किया जिससे गरीबों एवं निचले तबके के सभी व्यक्तियों को शासन की योजना का भरपूर लाभ मिल सके। 15 महीने बाद पुनः सरकार बनाने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश का खजाना खाली था, कोरोना संकट था उसके बाद भी किसानों के हित में फैसले लेना शुरू कर दिया।
कार्यक्रम को मुलताई से वरिष्ठ एवं दबंग भाजपा नेता राजा पवार ने आमला विधानसभा वासियों को जिले के एकमात्र भाजपा विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे को भारी मतों से जिताने के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा का एक विधायक उन चारों विधायकों पर भारी है क्योंकि हमारा विधायक ईमानदार है। कांग्रेस सरकार के लगभग 400 दिन और भारतीय जनता पार्टी के 100 दिन में काफी अंतर है कांग्रेस सरकार जो सालों में नहीं करती भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने वह सिर्फ 100 दिनों में कर दिखाया।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान हमेशा से ही किसानों की हित की बात करते हैं क्योंकि वह स्वयं किसान के बेटे हैं वह किसान का दुख दर्द जानते हैं गरीबों के एकमात्र नेता शिवराज सिंह चौहान है। उन्होंने कांग्रेस को कोसते हुए कहां की कांग्रेस उद्योगपतियों की सरकार है, उद्योगपति को ही मुख्यमंत्री बनाया था ,उन्होंने सभी काम फाइलों में निपटाए जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हुआ। कांग्रेस के 15 महीने के कार्यकाल में आम जनता परेशान रही साथ ही किसानों को मक्का की फसल के भाव नहीं मिलने से काफी नुकसान हुआ पूर्व की कांग्रेस सरकार ने इसके लिए कोई कदम नहीं उठाए।प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार बनते ही किसानों के हित में फैसले लेना शुरू कर दिया और वह लगातार आज भी किसानों के हित के लिए मेहनत कर रहे हैं तथा उनके हितों में फैसले ले रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश के सर्वमान्य नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिनका पूरी दुनिया लोहा मानती है वह भी पूरे देश के प्रत्येक वर्ग के व्यक्ति को शासन की योजना का लाभ मिले इसके लिए प्रयासरत हैऔर हमारे प्रदेश में हम सबके प्यारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को शासन की योजना का लाभ मिले तथा पूरा प्रदेश सुख एवं संपन्न रहें इसके लिए प्रयास कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने शिवराज सरकार की बहुत सी उपलब्धियों का बखान किया।
कार्यक्रम को डॉक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ,मंडल अध्यक्ष यदुराज रघुवंशी ने भी संबोधित किया एवं अपने विचार प्रकट किए। शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाने का कार्यक्रम आज मोरखा,बीसखान एवं गुबरेल में भी आयोजित किया गया ,जहां पर भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के जेष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे। खेड़लीबाजार में आयोजित इस कार्यक्रम के अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजा पवार,गैलेंद्र राठौर ,ललित साहू, यदुराज रघुवंशी मंडल अध्यक्ष, डॉक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ,राजीव कामतकर कैलाश वर्मा अधिवक्ता ,योगेश रघुवंशी ,सचिन बिहारिया,सुनील साहू , रवि पंवार,राहुल साहू ,महेश डांगे,शुभम बड़ोने शुभम साहू, शुभम किराना, चंचलेश नायक चेतन भावसार, सहित सभी भारतीय जनता पार्टी के जेस्ट श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे, कार्यक्रम में मंच संचालन राजीव कामतकर ने किया एवं डॉ नरेंद्र सूर्यवंशी द्वारा सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया गया।