लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामले,90 वर्षीय महिला के बाद उसके बेटे और बहू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

Scn news india

नवील वर्मा /संदीप पाटनकर

शाहपुर – जिले में लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे है।  भौरा के 90 वर्षीय महिला के बाद उसके बेटे और बहू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है ।  बीती रात से मंगलवार दोपहर तक जिले में 3 नए मामले आने के बाद पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 85 पर पहुंच गई दोनों ही क्षेत्रों में स्वास्थ्य विभाग की टीम मुस्तैद  है। साथ ही संक्रमण पीड़ित वाले क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया जा रहा है।

जिले के कोरोना कंट्रोल के नोडल अधिकारी सौरव राठौर ने बताया कि 90 वर्षीय वृद्ध को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें गांधी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। उसी दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई इसके बाद परिवार के सभी 14 लोगों को होम कोरनटाइन किया गया है। मंगलवार को महिला के पुत्र और बहू की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है सभी परिजन पहले से ही होम कोरेन्टाइन है और पूरे क्षेत्र में कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है।

जबकि जानकारी सामने आई है कि वृद्ध कहीं नहीं गई थी केवल घर में ही जामुन खाई इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई ।संभावना है कि जामुन से ही वृद्ध को संक्रमण मिला है और इसके बाद परिवार के 2 लोग पॉजिटिव है स्वास्थ्य विभाग की टीम ने यह पहुंचकर दोबारा क्षेत्र के लोगों के सैंपल लेना शुरू कर दिया वृद्ध के परिजनों के अन्य लोगों शाहपुर लाकर कोरोंटाइन कर दिया है ।उस क्षेत्र को कंटेनमेंट क्षेत्र पुलिस द्वारा बैरिकेट्स लगाकर सील कर दिया गया है ।की इस तरह जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है यह आंकड़े जिले के चौंकाने वाले हो सकते हैं।