गलत तरीके से ग्रह जिले में जमा दरोगा दिखा रहा है वर्दी की हनक, लोगों से निकाल रहा है व्यक्तिगत दुश्मनी

Scn news india

  • बीतीरात बर्दी पहनकर रिश्तेदारों की मदद करने कोलारस थाने पहुँचा दरोगा, वीडियो हुआ वायरल

स्वप्निल जैन ब्यूरों
खनियांधाना।
शिवपुरी- बीते रोज नाली रास्ता को लेकर दो परिवारों में विवाद हो गया यह घटना कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई है। इस घटना में मार्के वाला पहलू यह है कि विवाद कुशवाह और जैन परिवार के बीच हुआ था जिसमे दोनों पक्षों के लोगों के साथ मारपीट हुई थी। जिन्हें चोटें आना बताई जा रही है। लेकिन जब दोनों पक्ष अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए कोलारस थाने पहुंचे तो वहां पर रहस्यमय ढंग से शिवपुरी से देर रात अवतरित हुए दरोगा अमित अग्रवाल ने वर्दी का रौब झाड़ते हुए अपने रिश्तेदारों का न सिर्फ पक्ष रखा बल्कि उन्होंने वर्दी की हनक दिखाते हुए कुशवाह परिवार के खिलाफ गलत तरीके से हरिजन एक्ट का मामला भी दर्ज करा दिया। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से की गई है। बताया जाता है कि अमित अग्रवाल स्थाई रूप से कोलारस शिवपुरी के रहने वाले हैं।

इनके पिताजी अशोक अग्रवाल रिटायर्ड डीएसपी है जबकि इनका भाई वर्तमान में दतिया एसडीओपी के पद पर पदस्थ है। अमित अग्रवाल पुलिस विभाग में एसआई के पद पर पदस्थ हैं जो कि पिछले समय गुना में पदस्थ थे बताया जाता है कि पुलिस में ऊंची पकड़ और राजनीतिक रसूख के चलते अमित अग्रवाल ने गलत तरीके से अपना स्थानांतरण शिवपुरी करा लिया है। जहां पर वह वर्दी का रौब झाड़ते हुए किसी को भी हनक दिखाने से नही चूकते।

इतना ही नहीं वह वर्दी की हनक में लोगों से अपनी व्यक्तिगत दुश्मनी निकाल रहे हैं। बीती रात घटित हुई घटनाक्रम ने कई सवाल खड़े कर दिए है। अमित अग्रवाल गलत तरीके से अपने ग्रह जिले में बने हुए है। देखना यहां यह काबिलेगौर होगा कि एसपी श्री चंदेल दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करते हैं या फिर मामले को ठंडे बस्ते कर दिया जाएगा।
बताया जाता है कि पूर्व में भी अमित अग्रवाल द्वारा रात्रि के समय फिजिकल थाने के समीप एक पत्रकार के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया था, चेकिंग के नाम पर उन्हें बेवजह परेशान करते हुए अमित अग्रवाल ने यहां पर भी वर्दी का रौब झाड़ा था।