कोथलकुण्ड अतिक्रमण मामला पंहुचा बैतुल कलेक्टर के पास

Scn news india

तहसील ब्यूरो आशुतोष त्रिवेदी

एस सी एन न्यूज़

भैसदेही। भैंसदेही तहसील की कोथलकुण्ड पंचायत में सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण की शिकायत का बहुचर्चित मामला आखिर कार जिला मुख्यालय बैतुल पहुंच ही गया।
जी हां कोथलकुण्ड के ग्रामवासी जो अतिक्रमण की लगातार शिकायत कर रहे थे। और प्रकाशित समाचारों की खबरों की सुर्खियों में चल रहे थे।


आखिर कार मंगलवार को बैतुल कलेक्टर महोदय के पास अपनी लिखित शिकायत लेकर पहुच गए। और उन्होंने चर्चा के दौरान बताया कि पूर्व में प्रशासन ने मुहिम चलाकर अतिक्रमण को हटा दिया था। उसके बाद कुछ दिनों तक मेन सड़क अतिक्रमण मुक्त रही। लेकिन जब प्रशासन ने इस ओर ध्यान देना बंद कर दिया तो अतिक्रमणकारी फिर से सक्रिय हो गये। और रोड के किनारे अपनी दुकान संचालित करने लगे।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि कोथलकुण्ड का बस स्टैंड जो बैतुल-परतवाड़ा मुख्य मार्ग पर है। उसी रोड के किनारे इनकी दुकान संचालित होने की वजह से राहगीरों की काफी भीड़ मुख्य मार्ग पर लग जाती है। और मेन रोड का मार्ग अवरुद्ध होते रहता है। जिससे मुख्य मार्ग पर आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। और मेन रोड पर हमेशा आवागमन करने पर दुर्घटना का भी अंदेशा बना रहता है। इसलिए ग्रामीणों द्वारा बस स्टैंड कोथलकुण्ड से जल्द से जल्द अतिक्रमण को हटाने की मांग की गई है। जिससे उन्हें परेशानियों का सामना ना करना पड़े।