पिपरिया के गोरक्षा प्रमुख हत्याकांड मामले में आरोपियों पर नामजद हत्या और बलवे का मामला दर्ज

Scn news india

मनीष मालवीय ब्यूरों
होशंगबाद जिले के पिपरिया मे हुऐ गोली कांड में म्रतक रवि के छोटे भाई अमित की शिकायत पर नीतू वंशकार, मुन्ना पटेल, संजू पटेल, अभी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, रज्जू पुरबिया, अजीत पटेल और अन्य के खिलाफ हत्या ओर बलवे का मामला दर्ज।

क्या है मामला

शुक्रवार शाम 6:30 बजे विहिप के गोरक्षा जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना शुक्रवार शाम 6:30 बजे की है जब वह अपने तीन साथियाें के साथ होशंगाबाद वापस अपने घर लौट रहे थे तभी पिपरिया के काली मंदिर साइड से रेलवे अंडरब्रिज से निकल रहे थे, की अचानक सामने आये 7-8 बदमाशों ने पहले तो उन पर लाठी, राड से हमला कर किया और फिर विश्वकर्मा को कार से उतारा और कट्टे से दो गोली उनके सिर में मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। विश्वकर्मा के साथ कार में उनके साथी बजरंग दल के प्रांत सह संगठन मंत्री राजकुमार सिंह और सुरेश पटेल भी बैठे थे। हमलावरों ने लाठी मारकर दोनों लोगों को भी बुरी तरह घायल कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है, ताकी आरोपियों की पहचान की जा सके ।

रवि के साथी भूरा पटेल ने बताया चारपहिया वाहन से लगभग आधा दर्जन लोग उतरे गोलियां दाग दी। रवि ने मुझे और दो अन्य साथियों को भागने का इशारा किया। मुझे भी हमलावरों ने रॉड मारी। हमलावरों का टारगेट रवि था। उसे बचने का कोई मौका नहीं दिया।

एसडीओपी शिवेंदु जोशी ने बताया एक बिना चला कारतूस और कारतूस के दाे खाली खाेके मिले हैं। इधर, पिता विष्णु प्रसाद ने बताया इसी वर्ष रवि की शादी करने की तैयारी थी।