इधर पाइप लाइन टूटी वार्डो में चार दिनों से नही आया नल लोग परेशान

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला
आमला. नगर के शास्त्री वार्ड में पंचवटी हनुमान मंदिर के पास पाइप लाइन डालने वाली कम्पनी द्वारा पाइप डालने का कार्य किया जा रहा था जहाँ मजदूरों द्वारा अधिक खुदाई करने पर पाइप लाइन टूट गई पाइप लाइन टूटने से आधा घण्टा पानी बहता रहा उसके बाद भी जलप्रदाय शाखा के कर्मचारी नही पाइप लाइन सुधारने के लिए नही पहुचे पाइप लाइन टूटने से हजारों लीटर पानी व्यर्थ हो गया आसपास पानी नालियों में बहने लगा फिर भी पानी को रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किए गए ऐसे में हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया है एक और जहां शहर में 4 दिनों में जल सप्लाई की जा रही है इसकी वजह से लोगों को 4 दिनों से नल आने का इंतजार करना पड़ रहा है लोगों को दूरदराज से पानी लाना पड़ रहा है।


वार्डो में चार दिनों में दि जा रही जल सप्लाई
शास्त्री वार्ड में लगभग 4 दिनों से पानी की सप्लाई नहीं की गई है जल प्रदाय शाखा के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण विगत 4 दिनों से वार्ड में पानी नहीं दिया गया है वार्ड में जल सप्लाई को लेकर वार्ड वासियों में आक्रोश देखा जा रहा है महिलाओं ने जल सप्लाई को लेकर नाराजगी जताई है वार्ड की गंगाबाई ने कहा कि चार दिन में आता नल सारे काम छोड़कर पानी के लिए नल पर ही बैठे रहना पड़ता है।

नल आने का समय भी कोई निश्चित नही है ऐसे में घर के कामकाज भी नही हो रहे है पानी के लिए रतजगा करना पड़ रहा है वही कस्तूरी बाई पवार ने बताया कि हमारे वार्ड में चार दिनों से नल नही आया है पीने के पानी के लिए दूर जाकर पानी लाना पड़ रहा है वार्ड में पयाप्त पानी की सप्लाई नही की जा रही है।
इनका कहना है –
जलप्रदाय शाखा प्रभारी उपयंत्री विक्रांत पांडे ने बताया कि जलावर्धन योजना के तहत केदारखेड़ा की लाइन बिछाई जा रही है पानी अधिक बेह गया है जल्द ही सुधार कार्य कराया जायेगा।