पति ने बाइक खरीदने के लिए अपनी पत्नी से 40 हजार रुपए मांगे, पत्नी के द्वारा पैसे नहीं दिए तो पति ने पत्नी,भाई और बच्चे को दांतों से काटा

Scn news india

प्रवीण मलैया ब्यूरों 

घोड़ाडोंगरी- घोड़ाडोंगरी तहसील के बासपुर गांव में पति ने बाइक खरीदने के लिए अपनी पत्नी से 40 हजार रुपए मांगे, पत्नी के द्वारा पैसे नहीं दिए तो पति ने पत्नी,भाई और बच्चे को दांतों से काटा।  पत्नी ने घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में मामला की शिकायत की है।
पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर मामला पंजीबद्ध किया है। आरोपी पति को घोड़ाडोंगरी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया है।
घोड़ाडोंगरी चौकी के प्रधान आरक्षक मोहन सिंह ठाकुर ने बताया कि इमली मोहल्ला बॉसपुर निवासी जुगन पिता मूल्ला भलावी उम्र 36 वर्ष ने शराब के नशे में अपनी पत्नी भूते बाई उम्र 36 वर्ष, पुत्र पीयूष पिता जुगन उम्र 17 वर्ष एवं भाई जगरा पिता मूल्ला उम्र 46 वर्ष को बाइक खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए जाने पर मारपीट कर दांत से काटा गया। पीड़ित पत्नी द्वारा इसकी शिकायत की गई। जिस पर आरोपी को शराब के नशे में घर से उठा कर लाया गया घायलों का मेडिकल कराने के बाद मामला पंजीबद्ध किया गया उन्होंने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ 323 324 का मामला पंजीबद्ध किया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में घर मे आया और बाइक खरीदने के लिए 49 हजार रुपए की मांग करने लगा। उसे रुपये नही दिए तो वो मारपीट कर दांतो से काटने लगा। बीचबचाव करने आये बेटे और भाई के साथ भी मारपीट की और दांतों से काटा। घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में मामले की शिकायत की है।