बेल गाड़ी सवार होकर किया पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामो का विरोध

Scn news india

दिलीप पाल आमला ब्यूरों
आमला. पेट्रोल डीजल के बढ़ती कीमतों को लेकर आज बुधवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर ब्लाक स्तर पर पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया इसी क्रम में आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा जनपद चौक पर एकत्रित होकर साइकल और बैलगाड़ी से एक रैली जनपद चौक से तहसील कार्यालय के लिए निकाली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनोज देशमुख ने बताया कि देश भर में लॉकडाउन के कारण लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हुई है।

उसके बावजूद भी केंद्र सरकार पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी कर रही है प्रदेश प्रतिनिधि मनोज मालवे ने बताया कि पिछले 3 महीने से लॉकडाउन में जनता अपना रोजगार एवं व्यापार सब कुछ गवा बैठी है। इन सब के बावजूद भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल डीजल की कीमतें बढ़ाकर के आमजनों की कमर तोड़ने में लगी हुई है.

मध्यप्रदेश में पिछले 15 दिनों में पेट्रोल के दामों में 9.26 प्रति लीटर और डीजल के दामों में 9.91 प्रति लीटर बढ़ोतरी की गई है जिससे जनता पर आर्थिक बोझ और बढ़ गया है कार्यक्रम के दौरान ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज देशमुख, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मनोज मालवे ,ब्लाक कांग्रेस कार्य अध्यक्ष प्रकाश तायवाड़े, पूर्व नपा उपाध्यक्ष शाबिर शाह , कांग्रेस जिला महामंत्री वीरेन्द्र बर्थे ,युवक कांग्रेस कार्य. विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप कोकाटे , युवक कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष अंकित सूर्यवंशी , अनुभव गोहे ,लंकेश मोरले, संजय साहू सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।