गूडर रोड के गड्ढे बन रहे हादसे का सबब राहगीर और वाहन चालक हो रहे परेशान

Scn news india

स्वप्निल जैन ब्यूरों
खनियांधाना। नगर के रेंज चौराहा से गूडर रोड तक इन दिनों सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है, जिसमें जमकर लापरवाही बरती जा रही है। गूडर रोड पर रहने वाले सैकड़ों मकानों के आगे बारिश के कारण रोज पानी भर रहा है। निकासी की कोई व्यवस्था नहीं होने से यहां के लोग तो परेशान हैं। यहां से निकलने वाले राहगीर तथा वाहन चालक भी जमकर परेशान हो रहे हैं। यहां के निवासियों का कहना है कि जब हमने इस संबंध में सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार से शिकायत की तो उनका कहना था कि जब पूरी सड़क डलेगी तभी गड्ढे भरे जाएंगे। ऐसी स्थिति में यहां के निवासी कब तक परेशान होंगे।

जानकारी के मुताबिक करैरा से बामौरकलां तक डलने वाले नवीन डामरीकृत रोड के अंतर्गत इन दिनों खनियांधाना नगर के बीच रेंज तिराहे से गूडर रोड के बीच में करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी सड़क बनाई जा रही है । डिवाइडर वाले रोड के दोनों तरफ इन दिनों नालियों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है। इसी के चलते सड़क के दोनों ओर गड्ढे खोदे गए हैं, लेकिन नाली बनने के बाद भी पिछले दो-तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण गड्ढों में रोज पानी भर रहा है जिससे यहां के निवासियों को बड़ी परेशानी हो रही है। यही नहीं 3 दिन पहले नाली खोदते वक्त लापरवाही से एक बिजली का खंबा भी गिर चुका है। अब तक यहां करीब आधा दर्जन खंभे गिर चुके हैं इसके बावजूद कोई भी अधिकारी इस समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

इनका कहना है

गूडर रोड के निवासियों ने शिकायत की है, जिसके बाद हमने ठेकेदार को निर्देश दिए हैं कि ऐसे गड्ढों में तुरंत मिट्टी डलवाएं ताकि लोगों को असुविधा ना हो।

– बीपी मौर्य, सब इंजीनियर, पीडब्ल्यूडी, खनियांधाना