अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर खेड़लीबाजार में योग दिवस मनाया

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला 

आमला. अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर खेड़लीबाजार सहित आसपास के क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लोगों ने योग दिवस मनाया। भारत सरकार के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना कोविड-19 के चलते सभी को विश्व योग दिवस के अवसर पर अपने अपने घरों में योगा करना था। योग दिवस के अवसर पर ग्रामीण क्षेत्रों में बच्चों एवं शिक्षकों ने घरों में,स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अपने कार्यालय में, तथा अन्य सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों पर रहकर योग किया।
स्वास्थ्य विभाग की योगा ट्रेनर सुश्री नेहा ने बताया कि आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर खेड़ली बाजार स्थित कार्यालय में सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी उपस्थित रहे , मास्क लगाकर सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए योगा सूर्य नमस्कार किया। शासन के सभी निर्देशों का पालन किया गया। तथा योगा के महत्व को बताया गया।
खेड़ली बाजार के महेश डांगे ने बताया कि खेड़ली बाजार सहित आसपास के सभी राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों में रहकर विधिवत सूर्य नमस्कार योगा किया। उन्होंने आगे बताया कि योग करने से जीवन में अत्यंत ही सुखद अनुभूति है,और योग करने से मन को शांति और शरीर को नयी ऊर्जा प्राप्त होती है। इसलिए सभी को योग करना चाहिए। खेड़ली बाजार से इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की रेखा घोरमारे, एएनएम वंदना ठाकरे,अनीता पवार ,रीना भारती, ग्रामीण जगदीश गव्हाडे, प्रज्ञेश मनासे,चेतन पंडोले,हिमांशु, विक्की गव्हाडे, संदीप संदीप गव्हाडे ,मनोज गव्हाडे ,अजय पाटनकर, महेश डांगे सहित बहुत से ग्रामीणों ने हिस्सा लिया।