माउजर लेकर मोहल्ले में आतंक फैलाते युवक की वीडियो वायरल,पुलिस ने की खानापूर्ति ,एसपी से शिकायत

Scn news india

पथरिया से गगन सेन की रिपोर्ट-

दमोह जिले के पथरिया थाना अंतर्गत बांसा कला गांव में नशे में धुत एक युवक द्वारा हाथ में माउजर लेकर मोहल्ले में आतंक फैलाने की वीडियो सामने आई है। मोहल्ले के लोगों को तथा वीडियो बनाने वालों को मां बहन की गालियां देते हुए धमकाने वाले इस युवक की रिपोर्ट दर्ज करने पहुंचे लोगों को पुलिस ने गैर हस्तक्षेप योग्य मामला बताया। तथा 155 में साधारण फरमाइशी नॉलिश दर्ज कर उन्हें भगा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांसा कला मैं किराना दुकान चलाने वाले हरिशंकर राठौर ने बुधवार दोपहर पथरिया थाना पहुंचकर पुलिस को मोहल्ले में आतंक फैला रहे जगदीश यादव नामक शराबी युवक की हाथ में माउजर लेकर गाली गलौज करने की वीडियो दिखाते हुए रिपोर्ट दर्ज करने की गुहार लगाई थी पीड़ित युवक अपने साथ में मोहल्ले के कुछ अन्य लोगों को भी गवाह के तौर पर ले गया था लेकिन ड्यूटी पर मौजूद थानेदार ने उनकी उन की एफआईआर लिखने के बजाय 155 में साधारण फरमाइशी नॉलेज दर्ज कर के उनको भगा दिया।


इधर इसके बाद भी जब उपरोक्त युवक की गाली गलौज और आतंक भरे माहौल पर विराम नहीं लगा तो शाम को पीड़ित किराना दुकान संचालक हरिशंकर राठौर गांव के कुछ लोगों के साथ दमोह पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा जहां उसने एसपी विवेक सिंह के समक्ष उपरोक्त वीडियो प्रस्तुत करते हुए पथरिया थाना द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने की स्थिति से अवगत कराया। जिसके बाद एसपी द्वारा पथरिया थाना पुलिस को फटकार लगाते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए जाने की जानकारी सामने आई है। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर अनेक बार पुलिस अधीक्षक से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन यह नाकाम रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)
error: Content is protected !!