पैर पर लिखी प्रताड़ना की कहानी और झूल गई थी महिला फांसी के फंदे पर, परिजनों ने चोरी से फंदा काटकर की मामला रफा दफा को कोशिश,

Scn news india

मोनू पाठक मडियादौ

स्वामी सींग दमोह

दमोह, हटा, मड़ियादो गुरुवार शाम थाना अंतर्गत वर्धा गांव की एक 30 वर्षीय महिला रामलली पति कल्लू पटेल उम्र 30 वर्ष ने अपने पैर पर ससुराल पक्ष द्वारा की गई मारपीट की बात लिखी ओर घर के अंदर ही फांसी लगा ली । परिजनों ने जब महिला को फांसी पर झूलता देखा तो उसे फांसी से उतारकर चोरी छिपे अपने दूसरे घर गेसावाद थाने के खेरी गांव ले जाकर उसके दाह संस्कार की कोशिश की मगर मायके पक्ष के आरोपो के चलते मौके पर पहुँची गेसावाद पुलिस ने जांच की तो महिला के एक पैर पर नीले पैन से लिखा नोट मिला । गेसावाद पुलिस द्वारा मड़ियादो थाना को सूचना दी और शून्य पर कायमी की गई।

ये लिखा नोटमृतिका ने आत्महत्या करने से पहले अपने पैर पर लिखा कि सास झूठी लबरी लगा लगा मरवा रही है,सास मारा आदमी मारा, देवर मारा, सास जेठ दोनों लड़कन से 8 साल से मरवा रही है, उक्त बात लिखने के बाद ही महिला फांसी पर झूली है।

नवागत गैसावाद थाना प्रभारी सविता रजक ने बताया कि महिला के पैर पर नोट सम्बन्धी जानकारी पंचनामा में शामिल है ।उक्त मामला शून्य पर कायम कर सम्बंधित डायरी मड़ियादो थाना भेज दी गई है। वही मड़ियादो थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि उक्त डायरी देखने कब बाद ही कुछ कह पाएंगे।
ये जानकारी है मिली है कि महिला ने फांसी के दौरान पैर पर कुछ लिखा है जिसके फ़ोटो ग्राफ आदि करा लिए गए। जांच में पूरा खुलासा होगा-सरिता उपाध्याय एसडीओपी हटा