ग्राम पंचायतों में बीजेपी के नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप,कांग्रेस ने की जांच की मांग

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला 

आमला ब्लाक के ग्राम पंचायतों में बीजेपी के नेताओं द्वारा किए गए भ्रष्टाचार की निष्पक्ष जांच करवाने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मनोज मालवे के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा, जिला सहकारी बैंक के पूर्व प्रशासक अरुण गोठी, जिला कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अनुराग मिश्रा , ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज देशमुख ने जिला कलेक्टर एवं जिला पंचायत सी ई ओ से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा !


प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि मनोज मालवे ने जिला कलेक्टर से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने विगत कई वर्षों से स्वयं एवं अपने परिजनों को पंचायतों में वेंडर नियुक्त कर करोड़ों रुपयों के फर्जी बिल वाउचर ग्राम पंचायतों में लगाकर करोड़ों रुपयों का भ्रष्टाचार किया गया जिसकी निष्पक्ष जांच की जाए !


जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा ने कहा कि विगत कई दिनों से लगातार आमला ब्लॉक की पंचायतों मे हुए भ्रष्टाचार की खबरें समाचार पत्रों में प्रकाशित हो रही है जिससे यह स्पष्ट है कि बीजेपी के नेताओं द्वारा बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया गया कांग्रेस पार्टी इस भ्रष्टाचार की लड़ाई को सड़क से लेकर सदन तक लड़ने का काम करेगी !


वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण गोठी ने जिला पंचायत सीईओ से कहां की जिन पंचायतों में भाजपा नेताओं ने विधायक निधि सांसद निधि एवं अन्य शासकीय मदो से निर्माण कार्य किए हैं उनका भौतिक सत्यापन करवाएं जिससे भ्रष्टाचार की पोल खुल जाएगी !
कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को जिला कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने आश्वस्त किया कि जल्द ही आमला ब्लाक के जिस पंचायतों की शिकायत की गई है उसकी निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी !