लापरवाही बरतने वाले थाना प्रभारी निलंबित – पुलिस अधीक्षक ने की करवाही

Scn news india

मनोहर

छतरपुर –  इंसानियत शर्मसार करने वाली घटना में लापरवाही बरतने वाले नौगांव थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा को पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने निलंबित कर दिया एवं एसडीओपी से मामले में स्पष्टीकरण माँगा है।

बता दे कि जिले में  नौगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर  कुएं में फेंक हत्या करने का मामला सामने आया था ।  जिसमे आरोपी ने पहले चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी। वहीं घटना की शिकायत के बाद भी 72 घंटों तक थाना प्रभारी द्वारा मौके पर ना पंहुचने एवं परिजनों से अभद्रता करने तथा मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा निलंबित कर दिया है। वहीँ एसडीओपी से भी स्पष्टीकरण मांगा  है।

गौरतलब है की घटना की शिकायत पर थाना प्रभारी द्वारालापरवाही बरते जाने पर नाराज परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ तत्काल गाँव में पंहुचे थे।  पुलिस अधीक्षक के गाँव में पंहुचने की सुचना मिलते ही थाना प्रभारी शर्मा भागे भागे मौके पर पंहुचे थे।  जिसके बाद कारवाही का होना तय माना जा रहा था।  पुलिस अधीक्षक ने मामले में 4-5 संदेहियों को  पूछताछ के लिए पकड़ा है।