अच्छा है – तीन दिन बाद 1 मशीन और   4 लीटर  सेनेटाइजर में पूरा गाँव हुआ सेनेटाइज

Scn news india

प्रवीण मलैया ब्यूरो 

घोड़ाडोंगरी- सोमवार की सुबह घोड़ाडोंगरी तहसील में स्थित ग्राम हीरावाड़ी में एक 26 वर्षीय युवक के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद  ग्रामीणों मे संक्रमण की आशंका को लेकर भय व्याप्त था। जागरूक लोगो ने  गाँव को सेनेटाइज करने की मांग भी की थी।   किंतु   2 दिनों  बाद भी गांव को सैनिटाइज नहीं किया गया था। जिसे ले कर ग्रामीणों में रोष था ग्रामीणों का कहना था की जब सभी ग्रामीण कन्टेनमेंट व्  बफरजोन  में क्वारेंटाइन होने के सभी नियमों का पालन कर रहे है , तो पंचायत गाँव को सेनेटाइज करने के मामले में पीछे क्यों है।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए  scn न्यूज़ संवाददाता प्रवीण मलैया द्वारा जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी दानिश अहमद खान घोड़ाडोंगरी जिनके संज्ञान में लाया गया था। श्री खान द्वारा तत्परता से कारवाही का आश्वासन देते हुए दो दिनों में सेनेटाइज करवा देने का आश्वासन दिया था।

जिसका असर देखने को मिला l गुरुवार दोपहर में पूरे ग्राम हीरावाड़ी को सैनिटाइज किया गया l पंचायत द्वारा गांव को सैनिटाइजर करने के लिए  खेतों में कीटनाशक डालने वाले पंप का उपयोग किया गया , आज  1 मशीन और   4 लीटर  सेनेटाइजर में पूरा गाँव सेनेटाइज हो गया।