काला फीता बांधकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला 

केंद्र सरकार की कर्मचारी विरोध नीतियों के खिलाफ आज दिनांक 22 मई 2020 को सभी केंद्रीय कर्मचारी संगठनों के आवाहन पर व्यापक स्तर पर सभी कर्मचारियों ने काला फीता बांधकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध जाहिर किया जा रहा है। इसी क्रम में आमला डिपो की एकमात्र कर्मचारियों की हितैषी और कर्मचारियों के उचित मांगों के न्याय के लिए संघर्ष करने वाली संगठन सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के सचिव श्री सतीश मीणा जी और युवा सचिव दिनेश सोनी जी के नेतृत्व में आज इस विरोध प्रदर्शन को सभी कर्मचारियों के हाथ पर काला फीता बांधकर विरोध प्रदर्शित किया।

साथ ही साथ बताया कि इस विश्वव्यापी महामारी में कर्मचारियों दिन रात अपनी जान की परवाह किए बगैर देश सेवा में निरंतर लगे हुए हैं लेकिन केंद्र सरकार द्वारा कर्मचारी विरोधी श्रम कानून लाकर कर्मचारियों के पीठ में छुरा घोपने का कार्य किया है जिसकी हम सभी कड़ी से कड़ी निंदा करते हैं।

इस विरोध प्रदर्शन में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सचिव और युवा सचिव द्वारा रेल कर्मचारियों को मास्क का वितरण किया गया और साथ ही साथ उन सभी का उत्साहवर्धन भी किया जो इस व्यापक महामारी के दौर में भी निरंतर देश सेवा कर रहे हैं।