भाजपा कार्यकर्ताओ ने घंटे और झांझ -मंजीरा बजाकर काँग्रेस सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

scn news india

मनीष मालवीय 

होशंगाबाद // कांग्रेस सरकार बनने के 9 महीने बाद भाजपा घंटानाद आंदोलन के जरिए कमलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा सड़कों पर उतरी। जिला होशंगाबाद के सतरस्ते पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने घंटे-घड़ियाल और झांझ – मंजीरा बजाकर सरकार को जगाया और मध्यप्रदेश बचाओ-कांग्रेस सरकार भगाओ के नारे लगाए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार की सद्बुद्धि के लिए रघुपति राघव राजाराम का भजन गए।

होशंगाबाद में आंदोलन का नेतृत्व भाजपा जिला अध्यक्ष श्री हरिशंकर जायसवाल, सोहागपुर विधायक श्री विजयपाल सिंह , सिवनी मालवा विधायक श्री प्रेम शंकर स्थानीय वरिष्ठ नेता व जनप्रतिनिधियों सहित नगर व ग्रामीण मंडल, युवा मोर्चा , किसान मोर्चा , महिला मोर्चा शामिल हुए कांग्रेस की निकम्मी सरकार ने मप्र के सूली पर चढ़ा दिए हैं। रेत चोरी व सोयाबीन में असफल हैं, लेकिन मुख्यमंत्री तो दूर। मंत्री भी किसानों से मिलने नहीं गए। हमने इनकी नींद खोलने के लिए घंटानाद आंदोलन किया। अगर ये नींद से नहीं जागे तो हम जनता के लिए आगे और मजबूती से लड़ेंगे। इस बार ज्ञापन नहीं देने के सवाल पर कहा कि लगातार ज्ञापन और शिकायत करके हमने जगाने की कोशिश की। लेकिन, वह नहीं जागी। इसलिए इस बार ज्ञापन नहीं देंगे।

प्रदेश की कानून व्यवस्था बिगड़ी, अराजकता

भाजपा का दावा है कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने से अराजकता की स्थिति है। किसान परेशान है, कर्जमाफी के नाम पर किसानों से छलावा किया गया। अब उन पर 14 फीसदी जुर्माने के साथ कर्ज के भुगतान का दबाव बनाया जा रहा है। तबादलों ने गवर्नेंस को चौपट कर दिया। हजारों भाजपा कार्यकर्ता हाथों में शंख, घंटे और मंजीरे लेकर सत रास्ते पर पहुंचे और विरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!