केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर भाजपा ने सौंपा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन

scn news india

अभिषेक जैन 

दमोह। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव के नेतृत्व में आज दोपहर में भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता दमोह पुलिस अधीक्षक से मिलने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे जहां पर जिला भाजपा के द्वारा 9 सितंबर 2019 की रात्रि में मारुताल निवासी दिग्विजय सिंह राजपूत के द्वारा घंटानांद आंदोलन को लेकर एक फ्लेक्स बनाया गया जिसमें भारत सरकार के संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल की फोटो में क्राश लगाकर सोशल मीडिया पर डाली गई जिस पर जिला भाजपा के द्वारा कड़ी आपत्ति प्रकट करते हुए एक ज्ञापन आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक को सौंपा इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कहा है कि उक्त युवक के द्वारा लोकसभा चुनाव के दौरान भी केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी हमारी पार्टी के द्वारा लगातार लगातार उसे नजर अंदाज़ किया जा रहा था लेकिन जब घंटानाद आंदोलन मे भाजपा मिल जुलकर आंदोलन कर रही तो वही उक्त युवक केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल को जान से मारने की नियत रखता है उसकी सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा प्रतीत होता है। जिसे पार्टी ने गंभीरता से लिया है और आरोपी युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है शराब के नशे में सोशल मीडिया पर डांस करते हुए करते हुए उक्त युवक डांस करता है। और उसके द्वारा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री के खिलाफ जो पोस्ट डाली गई है जिसे भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय किया आरोपी युवक पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाए और ऐसी पोस्टें सोशल मीडिया पर कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

दमोह सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी ने कहाँ है कि केन्द्रीय राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभारमाननीय प्रहलाद सिंह पटेल के खिलाफ जो आपत्तिजनक पोस्ट फेशबुक पर दिग्विजय सिंह नामक युवक ने डाली है।वह घोर आपत्ति जनक है। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक के पास बंदूक का लाईसेंस है जो हमेशा ही आमजन मे आंतक का भय उत्पन्न करने के उद्देश्य से माहौल बिगाड़ने का कृत्य करता है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक दमोह से अपील की है कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर कड़ी कार्यवाही की जाये साथ ही आरोपी युवक के शस्त्र का लाईसेंस शीघ्र ही निरस्त किया जावे।
भाजयुमो प्रदेश मंत्री प्रीतम सिंह लोधी ने उक्त पोस्ट की निंदा करते हुए कहा कि जिस युवक ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है वह घोर आपत्तिजनक है हमारी पार्टी का घनानंद कार्यक्रम प्रदेश सरकार की नाकामी को लेकर है जिसे सोशल मीडिया पर अपन दोनों का प्रचार किया जा रहा है और आरोपी युवक के द्वारा जानबूझकर सांसद पहलाद पटेल के विरोध में इस प्रकार की पोस्ट जो की गई है उसमें भारतीय जनता पार्टी बेहद दुखी है उन्होंने कहा है कि अति शीघ्र ही आरोपी युवक पर अतिथि कार्यवाही करना चाहिए

भाजपा के युवा नेता संजय सेन ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जो युवक भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के खिलाफ पूर्व में भी जहर उगलने का काम कर चुका है शांतिपूर्ण माहौल हमारे दमोह में बना हुआ है उस शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने का काम कर रहा है। यह युवक कर रहा है उन्होंने कहा है कि आरोपी पर कार्रवाई करना चाहिए नहीं तो भारतीय जनता पार्टी ऐसी पोस्टों को लेकर आंदोलन करेगी जिसकी जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।
ज्ञापन का बाचन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी के द्वारा किया गया।
इस दौरान प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव,भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ आलोक गोस्वामी,भाजपा नगर अध्यक्ष बृज गर्ग,भाजयुमो प्रदेश मंत्री प्रीतम सिंह लोधी, भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी,भाजपा पिछड़ा मोर्चा नगर अध्यक्ष अनुपम सोनी,भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हरिशचंद्र पटेल, भाजपा सह मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार,भाजयुमो जिला महामंत्री भरत यादव,शशांक लोधी,गोलू साहू,गीतेश अठया,अखलेश रजक,अयुश गुर्जर,पंकज तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।
उक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी व जिला सह मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार के द्वारा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!