मोहंद्रा बस स्टैंड का अतिक्रमण हटवाया

scn news india

सिमरिया तहसीलदार द्वारा की गई कार्रवाई

जिला प्रशासन के निर्देशानुसार मुख्य चौराहे एवं भीड़भाड़ वाले स्थानों पर व्यवसायिक दृष्टि से अतिक्रमण किए जा रहे लोगो पर कार्यवाही की जा रही है।
इसी तारतम्य में गत दिवस तहसीलदार सिमरिया द्वारा बस स्टैंड मोहन्द्रा में अव्यवस्तिथ तौर पर लग रही सब्जियों फल एवं नास्ता की दुकानों को व्यवस्थित लगाने एवं चौराहे से हटाने के निर्देश दिये गए और स्टैंड को खाली करवाया गया ।

मुख्य मार्ग मोहन्द्रा- सिमरिया में भारी भरकम वाहनों की आवाजाही लोगों का पैदल चलना सड़क किनारे लगी दुकानों पर निश्चित तौर पर बड़े हादसे को आमंत्रित करता है ।  चौराहे पर से पृथक कर दुकानदारों ने अपनी व्यथा को सुनाते हुए अधिकारी से कहा कि अतिक्रमण हटे हम सभी सहयोगी लेकिन हम सभी दुकानदारों की उचित व्यव्स्था की जाए जिससे हम अपना भरण पोषण कर सकें । कुछ दिन पूर्व ही संभाले अपने कार्यभार को प्रेमनारायण सिंह द्वारा प्रशासनिक द्रष्टि से ताबड़ तोड़ कार्यवाही की जा रही है । अतिक्रमण , अवैध उत्खनन और निरीक्षण कर व्यापक तौर पर शिकंजा कसा जा रहा है।
उक्त कार्यवाही में मुख्य रूप से  मोहन्द्रा हल्का पटवारी चौकी प्रभारी रामवतार पटेल , प्रधान आरक्षक वनमाली , राहुल पटेल उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!