पवई विधायक का कांग्रेस सरकार पर हमला

scn news india

के के द्विवेदी पवई

पन्ना –  पवई के बनोली में  आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम मे पवई विधायक ने कमलनाथ सरकार पर जम कर हमला बोला , बिजली को लेकर पवई विधायक ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया  है ।
क्षेत्र में चल रही लगातार बिजली कटौती से जब पत्रकारों ने पवई विधायक से बात की तो पवई विधायक ने सीधा बोल दिया की इसके जिम्मेदार  मध्य प्रदेश में बैठी कांग्रेस की सरकार् है जैसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सरकार में बिजली गुल हो रही थी वैसे ही अब होने लगी हैं । इसमें हमारा कोई दोष नहीं है।

शराब ठेकेदारो को मंच के माध्यम से लगाई फटकार।
पवई बिधायक का कहना है कि अगर गांव गाँव  बिक रही शराब जल्द से जल्द बन्द नही की गई तो इसके लिए हम महिलाओ को आगे लायेगे और साथ में मिलकर शराब बन्द करायेगे और क्षेत्र वासियो को शराब छोड़ने की हिदायत दी गई की शराब छोड़िये और अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दीजिये शराब पीने से कोई फायदा नही होनेवाला ।

अब देखने वाली बात होगी की विधायक जी क्या केवल मंच से नेताओ जैसे घोषणा ही करते  है  या शराब के खिलाफ कोई आंदोलन खड़ा करेगे और शराब बन्द करायेगे । ये तो आनेवाला समय ही बताएगा।

वही पवई विधायक ने डॉक्टरों को लेकर भी आपकी सरकार आपके द्वार माध्यम से कहा कि डॉक्टरों की पूर्ति की जाये ,खासकर महिला डॉक्टर की पवई को सख्त जरूरत है सरकार से अपील की की डॉक्टरों की पूर्ति जल्द से जल्द पूरी की जाये।।

वही प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर भी पवई विधायक ने विधानसभा के समस्त ग्राम पंचायत के अधिकारियो को हिदायत दी है कि अगर कोई मेरे पास आया और उसने कहा कि pm आवास में किसी भी कर्मचारी द्वारा पैसे लिए जा रहे है बक्सा नही जायेगा।।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!