शाहपुर-सेमलपुरा की पहाड़ियों में ट्रैक्टर पलटने से हुई मजदूर की मौत, मशक्कत के बाद निकल पाए शव

Scn news india


नवील वर्मा ब्यूरों शाहपुर 

भौरा पुलिस चौकी अंतर्गत वन वृत्त में ग्राम सेमलपुरा की पहाड़ी टपका रपड़ में पहाड़ी से उतरते वक्त ट्रेक्टर अनियंत्रित हो कर 60 से 70 फुट गहरी खाई में जा गिरा , जिसमे ट्रेक्टर के निचे दबने से  हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना में की जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी एसआई विनोद शंकर यादव ने बताया कि 8 मई को सांयकाल के समय में मजदूर विकास पिता माधोकर देवडि़या उम्र 44 वर्ष निवासी पिपरिया खुर्द थाना केसला होशंगाबाद शाहपुर वन वृत्त में ग्राम सेमलपुरा की पहाड़ी टपका रपड़ में तार फेंसिंग के कार्य में मजदूरी करने गया था ।जो टपका रपड़ पहाड़ी से ट्रैक्टर ट्राली उतारते समय ट्रैक्टर पलटने से दबने से मौत हो गई ।

मशक्कत के बाद निकल पाए शव 

सुचना पर भौरा चौकी से चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव ,प्रधान आरक्षक रमेश, आरक्षक विवेक ,राहुल ,रात्रि  मौके पर पंहुच गए थे। चूँकि शव ट्रेक्टर के नीचे दबे होने से निकल पाना मुश्किल हो रहा था फिर भी  घटना स्थल पंहुचकर शव को निकालने का भरसक प्रयास किया। लेकिन 60 फुट गहरे खाई में ट्रेक्टर हटा पाना मुश्किल था। जिसके बाद जेसीबी किसी तरह नीचे पहुंचाई गई।

रात्रि का समय होने व घना जंगल होने तथा जाने का मार्ग ना होने से बमुश्किल जेसीबी ले जाकर मृतक विकास देवडिया का शव निकालकर शाहपुर अस्पताल में मौके की कार्रवाई व पंचनामा कार्रवाई उपरांत पीएम करवाया गया मर्ग कायम किया जाकर जांच की जा रही है। विकास देवडि़या के शव को निकालकर शाहपुर अस्पताल में जाकर जांच की जा रही है ।चौकी भोरा का समस्त स्टॉप रात भर शव को निकालने के लिए अथक प्रयास किया गया।