सैकड़ो किलोमीटर दूर रहकर भी दिल मे बसा है आमला , जन्मदिन पर हरियाणा से जनसेवा कल्याण समिति को की मदद

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला
आमला।कोरोना संक्रमण की महामारी के इस वैश्विक विपत्ति काल मे समाज का हर तबक़ा अपने अपने तरीको से समाज मे अपना योगदान दे रहा है। नगर के अनेको सम्भ्रांत नागरिक, सामाजिक संस्थाए आदि इस भीषण महामारी से लड़ने में अपनी अपनी भूमिका निभा रहे है। ऐसे में ही एक और प्रबुद्ध नागरिक अपनी जन्म स्थली आमला के लिये सैकड़ो किलोमीटर दूर रहकर भी सदैव आमला के उत्थान व सामाजिक कार्यों को करते दिखाई पड़ते है।

आमला में जन्म व अपनी युवा अवस्था तक बड़ा लम्बा समय देने के बाद वर्तमान में हरियाणा के पानीपत में सफल उधोगपति के रूप में अपनी अलग पहचान बनानेवाले श्री हरीश कोचर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर 47 राशन के पैकेट सामाजिक संस्था जनसेवा कल्याण समिति के माध्यम से आमला के वार्ड नं.2 में स्थित गोरक्षनाथ कालोनी में स्थित झुग्गियों एवं अन्य लोगो वितरित किये।


उल्लेखनीय है कि श्री हरीश कोचर का शनिवार 9 मई को 47 वा जन्मदिन था इसी दिन उन्होंने 47 राशन पैकेट जरूरतमन्दों के वितरण करने का फैसला लिया एवं नगर के भूपेंद्र नागले, समिति के पंकज उसरेठे,राहुल धेण्डे, अमित यादव, सागर चौहान, अजय नायडू, जीवनलाल कहार, नीतिन ठाकुर, मो. शफी खान, अनिल सोनी, कुणाल धर्मे के माध्यम से पैकेट वितरित किये गये।


दूरभाष पर बात करने से ज्ञात हुआ कि हरीश कोचर पूर्व में भी ऐसे अनेको अवसरों पर आमला में सामाजिक उत्थान की गतिविधियां करते रहते है उनके अनुसार उनके दिल मे आमला के लिये सदैव बहुत प्यार व सम्मान रहा है तथा जब भी अवसर मिलता है वे स्वयं आमला आते रहते है।