गुनौर विधानसभा में भाजपा की समीक्षा बैठक आयोजित

scn news india

 के के द्विवेदी

गुनौर विधानसभा की चारों मंडलों की सदस्यता अभियान की सफलता और समीक्षा बैठक को लेकर अमानगंज के कटनी रोड़ स्थित एक निजी रेस्टोरेंट में 22 अगस्त को बैठक आयोजित की गई । बैठक में मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष सतानंद गौतम, सदस्यता अभियान के जिला सह प्रभारी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष रविराज यादव, जिला उपाध्यक्ष संजीत सरकार, जिला उपाध्यक्ष श्रीकांत त्रिपाठी, जिला महामंत्री विवेक बॉबी मिश्रा मौजूद रहे तत्पश्चात सक्रिय सदस्यता बंदी सभी मंडल में वितरित की गई। विधानसभा स्तरीय बैठक में अपेक्षित श्रेणी में समस्त मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, सदस्यता प्रभारी, सह प्रभारी की उपस्थिति सराहनीय रही।

गुनौर विधानसभा के चारों मंडल अध्यक्षों ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्त कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों से आग्रह है कि सक्रिय सदस्यता की बंदी आ चुकी है यह अभियान दिनांक21 से 31 तारीख तक चलेगा सभी लोग मंडल कार्यालय में आकर सक्रिय सदस्यता की बंदी कटा सकते हैं।

27 अगस्त को पन्ना आएंगे प्रदेश अध्यक्ष
बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष सतानंद गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 27 अगस्त2019 को भाजपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम सुनिश्चित किया गया है जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के कर कमलों द्वारा उद्घाटन कार्यक्रम किया जाएगा जिसमें बूथ स्तर के सभी युवा वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित हो सकें इसकी जिम्मेदारी सभी मंडल स्तर के पदाधिकारी अपनी अपनी जिम्मेदारी से व्यवस्था करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!