गेहूं उपार्जन की समीक्षा ,माल परिवहन में गति लाए – कलेक्टर श्री सिंह

Scn news india

मनीष मालवीय ब्यूरों

होशंगाबाद // कलेक्टर श्री धनंजय सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष गेहूं उपार्जन की समीक्षा बैठक आयोजित की गई । बैठक में जिला पंचायत सीईओ श्री आदित्य सिंह, अपर कलेक्टर श्री जी पी माली सहित उपार्जन सम्बन्धी अधिकारीगण उपस्थित रहे।
कलेक्टर श्री सिंह ने डीएम नागरिक आपूर्ति निगम को निर्देशित किया कि खरीदी केन्द्रों से उपज परिवहन कार्य में गति लाए , केंद्रों से उपज के उठाव हेतु पर्याप्त वाहन की व्यवस्था करे तथा शत प्रतिशत माल परिवहन हो यह सुनिश्चित कराएं ।

कलेक्टर श्री सिंह ने वेयर हाउस प्रबंधक को निर्देशित किया कि भंडारण व्यवस्था सुदृढ करे तथा मुकदम के माध्यम से श्रमिको की व्यवस्था किया जाना सुनिश्चित करें। कलेक्टर श्री सिंह ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है ,खरीदी केंद्रों का निरंतर निरीक्षण करें तथा किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर शीघ्र उनका निराकरण किया जाना सुनिश्चित करें।

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि खरीदी केंद्रों में कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण हेतु शासन द्वारा जारी निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन किया जाय। उन्होंने कहा कि खरीदी केंद्रों में किसानों की सुविधाओं हेतु समुचित व्यवस्थाएं किया जाना सुनिश्चित करें।