अपडेट न्यूज़ – खेत में मवेशी जाने की बात पर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष

Scn news india

मनीष मालवीय ब्यूरों 

होशंगाबाद बाबई // जिला मुख्यालय होशंगाबाद के समीपस्थ ग्राम बाबई के खिड़िया मैं मूंग के खेत में मवेशी जाने की बात पर खिड़िया के दो पक्षों के बीच चली कुल्हाड़ी और डंडे , चार घायल एक रेफर ।
एक पक्ष के छह लोगों पर धारा 307 का मामला दर्ज व दूसरे पक्ष के पांच पर मारपीट का केस दर्ज ।

क्या है घटना

शनिवार की देर शाम बाबई के खिड़िया गांव मे मूंग के खेत मे मवेशी घुसने की बात पर मीना समाज के दो पक्षों के बीच कहां सुने हो गई । विवाद इतना बढ़ गया कि कुल्हाड़ी और डंडे चल गए जिसमें दोनों पक्ष के चार घायल हो गये । एक चरण सिंह मीना को डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।
पुलिस ने दोनों पक्षों के 11 लोगो के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना मे लिया ।
पुलिस ने गंभीर घायल चरण सिहं की रिपोर्ट पर रामेश्वर उर्फ बंटी मीना , ध्रुव मीना ,अभिषेक मीना , ज्ञान सिहं मीना , विवेक मीना व कमल सिहं मीना सभी 6 लोगो पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं का केस दर्ज किया । वही दूसरे पक्ष के चरण सिहं मीना , रेवती प्रसाद ,जवाहर सिहं सहित पांच के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया ।
जानकारी के मुताबिक विवाद की शुरुआत कल सुबह 25 अप्रैल को 10 बजे करीब मामूली मारपीट से हुई थी तब दोपहर को चरण सिहं ने बाबई थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई और शाम को झगड़ा इतना बढ़ बढ़ गया कि दोनों पक्षों में एक दूसरे की जान लेने को उतारू हो गए।