केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर जिले भर मे हो रहा सेनेटाईजर का छिड़काव

Scn news india

स्वामी सींग गौड दमोह

दमोह। केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर दमोह जिले मे कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पथरिया विधानसभा परिवार कोरोना से जंग लड़ने है तैयार अभियान के तहत ग्राम बांसा कला मे सेनेटाईजर का छिड़काव सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी,भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गोपाल पटेल,भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी,प्रकाश ठाकुर,अनुपम सोनी,मोन्टी रैकवार के मार्ग दर्शन में किया गया।
इस दौरान सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी जी आलोक गोस्वामी ने कहाँ कि यदि पथरिया विधानसभा परिवार मे जिस प्रकार कोराना से जंग लड़ने की जो तैयारी की उससे कोराना जैसी बीमारी हमारे क्षेत्र में नहीं आ सकती।
भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गोपाल पटेल ने कहा कि दमोह मे यदि हमने जो कोराना जैसी बड़ी बीमारी को रोकने मे सफल हुए हैं तो यह हमारी जागरूकता है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वह बार बार हाथ धोये और सेनेटाईजर का उपयोग करें।
भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी ने कहाँ कि हमारे दमोह के जो नेता है केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल वह एक दूरदर्शी सोच वाले नेता है। उन्होंने मुम्बई,दिल्ली और इन्दौर मे जब कोरोना जैसी महामारी अपने पांव पसार रहे थे। तब ही केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने देश और दमोह को सतर्क कर दिया था। आज उसी का ही नतीजा है कि दमोह मे अभी तक कोरोना का एक भी मरीज नही मिला है।
कार्यक्रम के अंत मे उपस्थित ग्रामीण जनों ने पुलिस,डाक्टर,सफाई कर्मी और कोराना से जंग लड़ने वाले समस्त वालंटियरो का सम्मान कर उनके प्रति आभार व्यक्त किया गया।
इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन युवा समाज सेवी प्रकाश ठाकुर व आभार संदीप सिंह के द्वारा व्यक्त किया गया है।
इस दौरान प्रमुख रूप से प्रकाश ठाकुर,शिव प्रताप सिंह यतेन्द्र सिंह बाकडा,राजकुमार सिंह ठाकुर,अभिजीत सिंह,सचिन सिंह ठाकुर,मंगल सिंह,विक्रम सिंह ठाकुर की मुख्य रूप से मौजूदगी रही।