scn news india

मध्य प्रदेश का यूनिक और इनोवेटिव डिजिटल मीडिया

Betul

रिश्वत खोरी के मामले में डाक्टर प्रदीप धाकड़ पर नही हुई तीन दिन बाद भी कोई करवाही

Scn News India

dhakad

ब्यूरो रिपोर्ट

  • रिश्वत खोर डाक्टर प्रदीप धाकड़ पर नही हुई तीन दिन बाद भी कोई करवाही।
  • मरीज लक्ष्मी के परिजनों से लिए थे आपरेशन के बदले पैसे
  • कई मामलो में गंभीर शिकायतों के बाद भी नहीं होती कारवाही 

जिला चिकित्साल्य में मरीज के परिजनों से आपरेशन के नाम पर पैसे लेने वाले डाक्टर प्रदीप धाकड़ की जिला कलेक्टर से की गई शिकायत के बाद भी अब तक कोई कारवाही नही की गई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुशार प्रदीप धाकड़ ने किसी नर्स के मोबाईल फ़ोन से मरीज लक्ष्मी देवहार के परिजन से बात कर डराने धमकाने की भी कोशिश की थी। डाक्टर से फोन पर बात करने के बाद से मरीज और उसके परिजनों में डर का माहौल व्याप्त हैं ।
अपनी हरकतों की वजह से लगातर विवादों में बने रहने वाले
डाक्टर प्रदीप धाकड़ की विभिन्न शिकायते स्वास्थ विभाग के पास लंबित है। बावजूद उसके मरीज के आपरेशन के नाम पर डॉक्टर पैसे की खुलेआम मांग करता है।

परंतु इस बार वह जिससे पैसे की मांग कर रहा था उस मरीज के परिजनों ने पैसे देते हुए डॉक्टर का वीडियो बना लिया था। इस वीडियो को पीड़ित पक्ष ने जिला कलेक्टर को भी दिखाया था जिसके बाद कलेक्टर ने कड़ी कारवाही करने की बात कही थीं। परंतु दुर्भाग्य पुर्ण बात तो यह है की डाक्टर प्रदीप धाकड़ पर इस शिकायत का कोई असर नही पडा घटना के तीन दिन बाद भी रिश्वत खोर डाक्टर पर किसी प्रकार की कोई करवाही नही की गई है।

इनका कहना……….
हमे जिला कलेक्टर कार्यालय से शिकायत प्राप्ति हुई थी । जिसमे मरीज से पैसे लेने के संबंध में जांच का विषय था उस शिकायत के सम्बन्ध में हमने डॉक्टर प्रदीप धाकड़ से पक्ष रखने जवाब मांगा है । जब जवाब आयेगा हम जांच के आधार पर करवाही करेंगे।
सहायक अधीक्षक जिला चिकित्सालय डॉक्टर जगदीश घोरे