श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने सत्येन्द्र शर्मा से फोन पर चर्चा कर जानकारी प्राप्त की

Scn news india


मनोहर
ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने आज दोपहर को समस्या आपकी संघर्ष हमारा टीम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा को फोन कर जरूरतमंद लोगों की निरन्तर सेवा करने का निर्देश दिया एवं पूरी टीम सावधानी बरतते हुए कार्य करें हाथों में ग्लब्ज एवं मास्क लगाकर ही जाए सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें हाथों को साबुन से बार बार धोये एवं सेनेटाइजर का प्रयोग करें।

श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने प्रभु से प्रार्थना की सभी जनता जनार्दन और सेवाभाव में लगे लोग स्वस्थ रहे एवं कोरोना वायरस से लोग प्रभावित न हो।

श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने सत्येन्द्र शर्मा से फोन पर चर्चा के दौरान घर परिवार की कुशल छेम जानी।
श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने कहा कि आज विषम परिस्थितियों कार्यकर्ता छेत्र में काम कर रहे में सभी लोगो के स्वास्थ के प्रति बहुत चिंतित हु एवं सभी कार्यकर्ता मास्क, ग्लब्ज एवं सेनेटाइजर का आवश्यक रूप से प्रयोग करे।

ज्ञात रहे केरोना वायरस की विषम परिस्थितियों के बीच सत्येन्द्र शर्मा टीम के साथ दो हफ़्तों से अधिक समय से प्रतिदिन जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण करवा रहे है जिसकी जानकारी विश्वस्त सूत्रों से श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को प्राप्त हो चुकी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कुशल मार्गदर्शन में समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज तिजिया पुरा में जरूरतमंद लोगों भोजन के वितरित किया गया।

आज भोजन वितरण में सत्येन्द्र शर्मा के साथ जिला महामंत्री रवि शर्मा, जिला महामंत्री पुनीत शर्मा, निर्मल कुमार ओझा, वार्ड अध्यक्ष गण सुधीर गुप्ता, मोनू सविता, रजत सविता ने सहयोग किया।