RPF डीआईजी पर चलती ट्रैन में रेप का आरोप , एफआईआर दर्ज

scn news india

मनोहर

जबलपुर – रेलवे के लिए बड़ा ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है , जहाँ जिनके कन्धों पर रेल यात्रियों के सुरक्षा की जिम्मेदारी है उसी विभाग के आला दर्जे के अधिकारी पर चलती ट्रैन के रिजर्वेशन कम्पार्टमेंट में सफर कर रही महिला ने रेप का संगीन आरोप लगाया है।  विगत रात्रि भोपाल से ओवरनाइट ट्रैन से जबलपुर जा रही एक वरिष्ठ रेलवे अधिकारी की पत्नी ने जबलपुर GRP  थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि  वह रिजर्वेशन बोगी की सीट नम्बर 15 -16 पर अपनी बेटी के साथ सफर कर रही थी इसी बोगी में 13 बर्थ पर भी एक यात्री सफर कर रहा था ,जिसने आधीरात का फायदा उठा अकेली देख उसके साथ छेड़छाड़ और रेप की कोशिश की है।

महिला की शिकायत पर जबलपुर आरपीएफ थाने में शिकायत दर्ज करने पर जब 13 नम्बर बर्थ की तहकीकात की गई तो चौकाने वाला मामला सामने आया बर्थ RPF के DIG विजय खातरकर के नाम थी। जिन पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है। फिलहाल FIR छेड़छाड़ की दर्ज हुई है। जांच के बाद और महिला द्वारा शिनाख्त किये जाने के बाद धाराएं बढ़ने की संभावना है।

चूँकि वारदात गाडरवाड़ा स्टेशन के अंतर्गत क्षेत्र में हर है इस लिए जबलपुर जीपीआर  पुलिस ने जीरो पर मामला कायम कर गाडरवाड़ा   को भेजा जा रहा है।  अब ऐसे में जब रक्षक ही भक्षक हो जाए तो भरोसा किस पर किया जाये। FIR के बाद अब विजय खातरकर की मुश्किलें बढ़ने वाली है। जिसे कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!