फालोअप -सिवनी मालवा के धरमकुंडी में संदिग्ध युवक की मौत, गांव एलर्ट पर

Scn news india

मनीष मालवीय ब्यूरों 

होशंगाबाद सिवनी-मालवा // कोरोना संक्रमण से  नागरिको की सुरक्षा को लेकर स्वास्थ विभाग ने ब्लाक में करीब 8 हज़ार लोगो को घरों में कोरोंटाईन किया गया है। आदिवासी बालक छात्रावास में 40 लोगो को कोरोंटाईन किया गया है ये वो सभी व्यक्ति हे जो संभावित संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आये है। स्वास्थ विभाग द्वारा शहर सहित ग्रामीण अंचलों में सभी को घरों में रहने की अपील की जा रही है।
दो चिकित्सक और स्टाफ नर्स को किया कोरोनटाईन
धर्मकुंडी के पास युवक की मौत को संदिग्ध माना जा रहा है मृतक की रिपोर्ट भोपाल भेजी है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ क्लियर हो पाएगा जिसको लेकर प्रशासन पुलिस पूरी एतिहाद बरत रहा है मृतक का इलाज सोमलबाड़ा में एक निजी चिकित्सक के  यहाँ चल रहा था जिसके चलते सोमलवाडा, हिरण खेड़ा सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों के लगभग 100 लोगों को कोरोंटाइम किया है ।  साथ ही गांव में मुनादी कराई है सचिव धर्मेंद्र राजपूत रोजगार सहायक सहित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता स्वास्थ्य कार्यकर्ता पूरी तरह से सक्रिय होकर गांव में भ्रमण कर उन परिवार के सदस्यों को घर के अंदर रहने की हिदायत दे रही हैं।

इनका कहना है-

ब्लाक में लगभग 8 हज़ार लोगो को घरों में कोरोन टाईन किया गया है। संभावित कोरोना संदिग्ध व्यक्ति के संपर्क में आने की जानकारी मिलने के बाद दो चिकित्सको और स्टाफ को भी कोरोन टाईन किया गया है।
बीएमओ डॉ कांति बाथम,सिवनी मालवा।