सत्येन्द्र शर्मा ने जरूरतमंद लोगों को किशनबाग पहाड़ी के नीचे पर भोजन वितरण किया

Scn news india


मनोहर
ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कुशल मार्गदर्शन में समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज किशनबाग पहाड़ी के नीचे पर जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण किया।

सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि कलेक्टर साहब के नवीन आदेशानुसार भोजन वितरण दूर कुर्सी पर रख कर किया गया जहाँ से जरूरतमंद लोगों ने भोजन प्राप्त किया, सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा गया लोगो को एक से दो मीटर की दूरी पर रखा गया।

आज भोजन वितरण में सत्येन्द्र शर्मा के साथ जिला महामंत्री रवि शर्मा, जिला महामंत्री पुनीत शर्मा, वार्ड अध्यक्ष मोनू सविता, रजत सविता ने सहयोग किया।

समस्या आपकी, संघर्ष हमारा टीम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के दिशानिर्देशन में जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण प्रतिदिन 250 से लेकर 300 भोजन के पैकेट जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन अलग अलग बस्तियों में जाकर वितरण किया जा रहा है।

गायत्री शक्तिपीठ गायत्री नगर एवं गायत्री परिवार रचनात्मक ट्रस्ट जनक गंज के सामूहिक सहयोग से जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन के पैकेट देकर सहयोग किया गया।