भाजपा ग्रामीण मंडल आमला ने अधिकारी कर्मचारियो का धन्यवाद प्रस्ताव किया

Scn news india

दिलीप पाल ब्यूरों आमला 

आमला -देश इस समय कोराना जैसी भयानक महामारी से जूझ रहा है दुनिया के तमाम विकसित देशों में यह बीमारी भयावह रूप ले चुकी है लेकिन इसके बावजूद भारत में इसका प्रभाव अन्य विकसित देशों के मुकाबले कम है !
निश्चित ही इसका श्रेय हमारे प्रेरणा पुरुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है जिन्होंने 130 करोड़ भारतवासियों से कोरोना के प्रति सावधानियां रखने का आह्वान किया
देश के लोगों ने भी उसका पूर्ण पालन किया
लेकिन इससे अधिक श्रेय आप सभी स्वास्थ्य विभाग, पुलिस प्रशासन, और बैंक कर्मचारी व नगरी निकाय के समस्त सफाई कर्मचारीयो को जाता है जो अपने परिवार की ओर अपने जीवन की चिंता छोड़कर समाज को कोरोना से बचाने के लिए योद्धा की तरह मैदान में डटे हुए है भारत का नागरिक होने के नाते हम आप के समर्पण और सामाजिक सरोकारों को नमन करते हैं हम सभी आपके कृतित्व के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
साथ ही हाल ही में कोरोना कि इस जंग में ड्यूटी कर रहे बोरदेही थाना प्रभारी अनिल पुरोहित जी,एवं उनकी समस्त टीम, एवं बोरदेही स्वास्थ्य विभाग की समस्त टीम का धन्यवाद दिया।

जिसमें भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष यशवंत यादव जी, मनीष खंडाग्रे, ललित सूर्यवंशी, अज्जू ठाकुर,इनामुल खान,नितिन साहू उपस्तित रहे।