सुपर एक्टिव मोड़ में आई शाहपुर पुलिस,उलंघन किया तो होगी कारवाही, जुआरियों पर हुई एफआईआर

Scn news india

 

नवील वर्मा ब्यूरों शाहपुर 

शाहपुर – थाना शाहपुर क्षेत्र अंतर्गत पुलिस अब सुपर एक्टिव मोड़ में आ गई है , भैंसदेही में कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन द्वारा घोषित टोटल लॉक डाउन का पालन कराने शाहपुर व् भौरा चौकी पुलिस ने लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील की है। वही उज्जवला गैस सिलेंडरों के हितग्राहियों द्वारा भीड़ बढ़ाये जाने एवं बिना मास्क घरों से बाहर निकलने वालों को भी भौरा चौकी प्रभारी विनोद शंकर  यादव द्वारा सोशल डिस्टेंस के बारे में जानकारी दे कर उसका पालन कराया गया और लोगो को आपस में खड़े होने के बीच  निश्चित दुरी बनाये रखने की समझाइश दी गई एवं मास्क वितरित किया।

वही थाना शाहपुर प्रभारी प्रोबेशनल डीएसपी देव नारायण यादव ने बताया की थाना शाहपुर मे धारा 144 CRPC के तहत कलेक्टर महोदय द्वारा घोषित लॉकडाउन के उलंघन एवं जुआ खेलते पकड़ा जाने पर 3 लोगो पर धारा 13 जुआ एक्ट और धारा 188 pic के तहत मामला पंदीबद्ध किया गया। उन्होंने आम जनता से कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है। साथ ही चेतावनी भी दी है की बेवजह सड़कों पर ना निकले टोटल लॉक डाउन का पालन करें। सोशल डिस्टेंस बनाये रखे। सोशल मिडिया पर कोई भी टीप्पणी करने या शेयर करने से बचे। अन्यथा कानूनी कारवाही की जायेगी।

डरे नहीं – बचाव ही कोरोना से बचने का उपाय है। यदि किसी व्यक्ति को सर्दी जुकाम तेज बुखार लगातार आ रहा है या आपकी जानकारी में है तो तत्काल इसकी सुचना स्वास्थ्य विभाग को दे।  व् यदि कोई व्यक्ति किसी दूसरे प्रान्त, जिले या कही और से नगर या गाँव में आया है तो इसकी सुचना पुलिस को दे।