संक्रमण के ख़तरों के बीच “समस्या आपकी, संघर्ष हमारा” टीम बाट रही है भोजन

Scn news india

24 मार्च से लगातार आज 14 वां दिन भी जरूरतमंद लोगों को सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में भोजन वितरण किया

ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कुशल मार्गदर्शन में समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज जिन्नातो की मज्जिद मोहल्ले में पहुंचकर जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण किया।

आज भोजन वितरण में सत्येन्द्र शर्मा, के साथ जिला महामंत्री पुनीत शर्मा, रवि शर्मा, वार्ड अध्यक्ष गण मोनू सविता, सुधीर गुप्ता,विजय चड्डा ने सहयोग किया।

समस्या आपकी संघर्ष हमारा टीम के कार्यकर्ता संक्रमण के ख़तरों के बीच जरूरतमन्द लोगो मे भोजन बाट रहे है और उनके परिवार के सदस्य इस नेक काम मे उनकी सहायता कर रहे है।
सभी कार्यकर्ता प्रतिदिन घर पहुंचकर गरम पानी से नहाते है और गरम पानी मे कपड़ो को भिगोकर रखते है,मास्क प्रतिदिन धोते है, सेनेटाइजर का प्रयोग कर रहे है, गरम पानी और गरम चाय का सेवन कर रहे ताकि किसी भी प्रकार संक्रमण घर तक न पहुंचे और वह और परिवार सुरक्षित रहे।

समस्या आपकी, संघर्ष हमारा टीम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के दिशानिर्देशन में जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण दिनाँक 24 मार्च से स्वल्पाहार के रूप में प्रारम्भ किया था उसके बाद टीम की महिलाओं की सदस्यों ने टीम बनाकर अलग अलग घरों से कुल 50 से 70 पैकेट एकत्रित कर भोजन वितरण कार्य प्रारम्भ होकर अब 250 से लेकर 300 पैकेट भोजन के घर की किचन में बनाये जाने लगे है जिन्हें जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन अलग अलग बस्तियों में जाकर वितरण किया जा रहा है।