धर्म गुरुओं के साथ प्रशासन की बैठक, सभी धर्मगुरूओं ने लोगों से लॉक-डाउन का पूरी तरह पालन करने की अपील की

Scn news india

प्रवीण मलैया ब्यूरों घोड़ाडोंगरी 

घोड़ाडोंगरी -कोरोना के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत जिले में प्रभावी लॉक-डाउन व्यवस्था का जिले सहित सभी तहसील एवं ब्लाक में अब और सख्ती से पालन किया जाएगा। पुलिस एवं नगरपालिका द्वारा वीडियोग्राफी कराकर लॉक-डाउन का उल्लंघन करने वालों को चिन्हित किया जाएगा एवं ऐसे लोगों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई होगी। लॉक-डाउन के दौरान सार्वजनिक-धार्मिक कार्यक्रमा का आयोजन पूरी तरह प्रतिबंधित किया गया है।

घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी में सभी धर्मगुरुओं के साथ प्रशासन की बैठक संपन्न  हुई। बैठक में मौजूद सभी धर्मगुरूओं ने लोगों से लॉक-डाउन का पूरी तरह पालन करने की अपील की है ।

पुलिस चौकी घोड़ाडोंगरी मेंआयोजित बैठक में तहसील घोड़ाडोंगरी मोनिका विश्वकर्मा, जनपद CEO श्री दानिश खान ,चौकी प्रभारी घोड़ाडोंगरी रवि शाक्य द्वारा घोड़ाडोंगरी नगर के धर्म गुरुओं पंडित कृष्ण केशव शुक्ल, मौलाना करीम खान, फादर जोफ़ी ज्ञानी फिरपालिस सिंह भगत शंकर वरकड़े एवं अन्य प्रमुख नागरिक उपस्थित रहे। जिन्हें प्रशासन की मदद करने, सही जानकारी देने, धार्मिक स्थलों से लाउड स्पीकर से प्रचार कर लोगों को घर में ही रहने और लॉक डाउन का पालन करने की अपील करने की समझाईस दी गयी।