देश हित मे महिलाओं ने खोली अपनी किचिन-सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं की अपनी किचिन बाट रही है भोजन

Scn news india

मनोहर
ग्वालियर। पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के कुशल मार्गदर्शन में समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा के नेतृत्व में आज अमरा पहाड़ पर पहुंचकर कर जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण किया।
सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम की महिलाओं ने कोरोना के खिलाफ जंग में मोर्चा संभाल लिया है और महिलाएं अपने अपने घरों में खाने के पैकेट तैयार कर रही है जिन्हें जरूरतमंद लोगों को वितरण किया जा रहा है।

जिन महिलाओं ने अपनी किचिन गरीबों के लिए खोल दी है वह है श्रीमती अंजली शर्मा,श्रीमती रमा शर्मा, श्रीमती सीमा शर्मा,श्रीमती रीता गुप्ता, श्रीमती निशा चड्ढा, श्रीमती कामिनी सविता,श्रीमती मंजू शर्मा, श्रीमती वर्षा तिवारी, श्रीमती दुहिता शर्मा ने अपनी किचिन से खाने के पैकेट बनाकर कुल 150 पैकेट दिए।

समस्या आपकी संघर्ष हमारा की महिला सदस्यों ने अन्य सभी महिलाओं से अपील की है कि इस आपात काल परिस्थितियों में देश हित मे अपनी किचिन गरीबों के लिए खोल दी और अपने बजट के हिसाब से रोज कम से कम एक पैकेट से लेकर जितना बजट हो उतने पैकेट जरूरत मंद लोगो के लिए बना कर देश हित में दे इससे बड़ा कोई पुण्य नहीं है।

आज भोजन वितरण में सत्येन्द्र शर्मा के साथ ब्लॉक प्रमुख रवि शर्मा, जिला महामंत्री पुनीत शर्मा,वार्ड अध्यक्ष गण सुधीर गुप्ता, मोनू सविता ने सहयोग किया।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा प्रतिदिन घर के बने हुए खाने के पैकेट गरीब जरूरत मन्द लोगो को बाटे जाएंगे।