युवक ने बड़े तालाब में कूद कर दी जान ,भोपाल की मोबाईल कंपनी में करता था नौकरी

Scn news india

प्रवीण सोनी 

भोपाल -थाना तलैया क्षेत्र में राजा भोज प्रतिमा के पास  एक युवक ने दोपहर बड़े तालाब में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली । तालाब के कूदते ही लोगों में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते युवक तालाब में डूब गया। जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियों बना लिया लोगों के द्वारा पुलिस को सुचना दी गई।  लेकिन देर हो गई। बाद में दो घंटे की मशक्क्त के बाद शव को गोताखोर के माध्यम से एनडीआरएफ टीम बाहर निकल पाई।

जानकारिनुसार डूबने वाले का नाम अश्वनी प्रजापति है  जो भोपाल की सैमसंग मोबाईल कंपनी में नौकरी करने  तालाब में कूदने से पहले उसने मोबाइल फोन से अपने चचेरे भाई को मैसेज कर आत्महत्या करने की सूचना दी थी। करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद नगर निगम के 13 गोताखोरों की मदद से तलैया पुलिस युवक का शव पानी से बाहर निकाल सकी।

जिला सीहोर निवासी अश्विनी प्रजापति पुत्र मदनलाल प्रजापति (28) यहां रोशनपुरा स्थित बापू की कुटिया के पास एक ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल शॉप में काम करता था। वह रोजाना अपनी मोटरसाइकिल से दोराहा से भोपाल नौकरी के लिए अप-डाउन करता था।  सोमवार को भी वह डय़ूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह व्हीआईपी रोड पहुंचा और आत्महत्या करने की नीयत से बड़े तालाब में छलांग लगा दी।

अश्विनी का आखरी मेसेज – जिंदगी में सबको टेंशन में रखा

अश्विनी ने चचेरे भाई मोहन प्रजापति को भेजे गए मैसेज में लिखा है कि मेरे भाई, तू घर का ख्याल रखना। मैं मर रहा हूं। जिंदगी में सबको टेंशन में रखा, अब नहीं जी सकता। मेरी गाड़ी लालघाटी पर मंदिर के पास मैकेनिक की दुकान पर खड़ी है, ले लेना। व्हीआईपी रोड से कूद रहा हूं। हालांकि अभी परिजनों के बयान नहीं आने से आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)  Toll free No -07097298142
error: Content is protected !!