आप के प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र

Scn news india

मनोहर

भोपाल- आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने वैश्विक संकट कोरोना वायरस के संदर्भ में प्रदेश के सामने खड़ी चुनौतियों को गंभीरता से लेने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा है कि जिस तरह वैश्विक महामारी के संकट में मध्य प्रदेश की साढे सात करोड़ आबादी वाले राज्य के लिए व्यवस्था होनी चाहिए थी वो नहीं हो पा रही है और व्यवस्थाओं में एक सुस्ती स्पष्ट दिख रही है यथोचित सरकारी तंत्र को सक्रिय करना अति आवश्यक है प्रदेश के किसान ,युवा ,मजदूर आदि सभी लोग इस संकट की घड़ी में राज्य सरकार की ओर देख रहे हैं अतः राज्य सरकार ही उनकी अपेक्षाओं पे खरा उतरे।

श्री सिंह ने कहा की हमारा प्रदेश पूर्णता कृषि आधारित प्रदेश है मौसम की मार से प्रदेश भर के विभिन्न क्षेत्रों में अन्नदाता का बुरा हाल है जैसा कि ओलावृष्टि एवं जलवृष्टि से किसानों की फसल नष्ट हो गयी है और ऊपर से वायरस की महामारी उनके जीवन पर संकट बनकर उभरी है ऐसे संकट में राज्य सरकार तत्काल प्रभाव से फसल नुकसानी का मुआवजा प्रदान करे ।

उन्होंने प्रदेश कि साढे सात करोड़ जनता की ओर आपका ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि आप प्रदेश में लंबे समय से मुख्यमंत्री हैं यहां की समस्याओं से वाकिफ है अतः आपके लिए संवेदनशीलता के साथ लोगों की मदद करना आवश्यक है और आप स्वयं भी किसान पुत्र हैं संबंधित कार्यवाही अविलंब करने की मांग की है  ।