ग्राम भारती महिला मंडल द्वारा प्रयास

Scn news india

हर्षिता वंत्रप 

सारनी -संस्था ग्राम भारती महिला मंडल द्वारा हर कदम पर देश के हित मे व समाजिक क्षेत्र में अपना पूर्ण सहयोग के साथ कार्य करती आ रही है। इसी प्रकार आज भी हमारा देष व पूरा विष्व आज कोरोना महामारी से लड रहा है। इस बीच देश के प्रधान मंत्री जी द्वारा कई कदम उठाये जा रहें है जो भारत वासियों के जीवन पर काफी प्रभावशील साबित हो रहे है।

कोरोना वाइरस से बचने के लिए कुछ बचाव के साधनों का उपयोग समाज के सभी नागरिको के लिए अतिआवश्यक है जिन में से एक मुॅह पर मास्क पहना बहुत जरूरी है इसलिए संस्था द्वारा मास्क निःषुल्क बनाकर क्ब्ड स्वास्थ्य विभाग बैतुल एवं ठडव् स्वास्थ्य विभाग ब्लॉक घोडाडोंगरी को दियें ताकि इनके द्वारा मास्क का वितरण आषा और ए.एन.एम. को निशुल्क किया जा रहा है।

एवं सारनी नगर पालिका क्षेत्र के कुछ वार्ड मलीन्द बसतियो के वासियों को लॉकडाउन की परिस्थिती में नगर पालिका परिषद सारनी के सहयोग से ग्राम भारती महिला मंडल द्वारा इन वाडों में निःषुल्क भोजन वितरण किया जा रहा है। संस्था ग्राम भारती मंहिला मंडल द्वारा निःषुल्क वितरण से हितग्राहियों को कोरोना वायरस से लडने व अपनी सुरक्षा करने में मदद मिल रही है। श्रीमती भारती अग्रवाल संस्थाध्यक्ष द्वारा कहा गया की संस्था द्वारा पूर्ण रूप समाज के प्रति समय – समय पर हर संभव सहयोग प्रदान किया जायेगा