दमोह सहित अन्य शहरी क्षेत्रों में भोजन पैकेट वितरण शुरू,दान दाताओं का दान देने सिलसिला शुरू

Scn news india

  • दान दाताओं का दान देने सिलसिला शुरू
  • कलेक्टर श्री राठी ने दानदाताओं के प्रति जताया आभार
  • आव्हान किया दान देने आगे आयें
  • दमोह सहित अन्य शहरी क्षेत्रों में भोजन पैकेट वितरण शुरू
  • कल भी होगा वितरण

 

स्वामी सींग गौड दमोह

कोरोना वायरस संक्रमण के दृष्टिगत कलेक्टर तरूण राठी की अपील पर दानदाताओं-समाज सेवियों ने आगे आहर दान देना शुरू कर दिया है। श्री राठी ने दान देने और सहयोग करने वालों के प्रति आभार जताया है। उन्होंने कहा है, विपदा की इस घड़ी आगे आकर इसी तरह सहयोग प्रदान करें।

इस संबंध में जिला पेंशन अधिकारी आरके मिश्रा ने बताया रोटरी क्लब दमोह द्वारा 56 हजार रूपये दिये गये है तथा जिला और जनपद पंचायतों के अधिकारियों द्वारा एक लाख रूपये दिये गये। उन्होंने बताया कि गत दिवस आयोजित बैठक में नगर के समाजसेवियों-गणमान्य नागरिकों सहित अन्य सम्मानीय नागरिकों ने सहयोग करने की बात कही है।

नोडल अधिकारी आरके मिश्रा ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों को भोजन पैकेट वितरण भी किया जा रहा है। आज दमोह शहर में 870 भोजन पैकेट, नगरीय क्षेत्र हटा में 122, पथरिया में 200, तेन्दूखेड़ा में 30, पटेरा में 35 भोजन पैकेट वितरित किये गये। उन्होंने बताया कल भी दमोह शहर में एक हजार भोजन पैकेट वितरित किये गये थे। यह भी बताया कि जरूरतमंदों को अनाज के पैकेट बनाकर देने की भी तैयारी की जा रही है, कुछ संस्थाओं द्वारा सहमति भी दी गई है, प्राप्त होते ही अनाज के पैकेट वितरित किये जायेंगे।