शहर सरकार आपके द्वार पहुंची वार्ड 10 में

Scn news india

प्रद्युम्न फौजदार
बड़ामलहरा/ मध्य प्रदेश शासन की महत्वाकांक्षी योजना शहर सरकार आपके द्वार नगर के वार्ड क्र. 10 में पहुंची जहां शिविर लगाकर वार्ड वासियों की समस्याएं नगर परिषद के अमले ने सुनीं तथा त्वरित निराकरण का प्रयास किया।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए सीएमओ प्रदीप रिछारिया ने बताया कि शिविर के दौरान आनलाइन टैक्स जमा करने लोगों को प्रेरित किया गया तथा इस प्रक्रिया को समझाया भी गया।

सीएमओ ने बताया कि आगामी दिनों में शेष वार्डो में भी शहर सरकार शिविर का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार की महत्वाकांक्षी योजना में कांग्रेस से नगर परिषद अध्यक्ष शफीक मुहम्मद की शहर सरकार आपके द्वारा में दिलचस्पी न लेते हुये शिविर में उनकी न मौजूदगी को लेकर लोग खासे अचरज में है।इस मौके पर उपयंत्री श्रीकांत खरे,आरआई चुन्नी लाल राजपूत ,स्वछता प्रभारी रामशरण सिंह , अंसार अहमद ,ओम प्रकाश तिवारी ,गुलाब खान,भागीरथ आदिवासी ,बृजेश अग्निहोत्री,अमित रावत,करन यादव,संदीप दुबे,नरेन्द्र दीक्षित, पप्पू मोदी, विधायक के पीए वैंकट रमन,प्रमोद जैन गट्टू, वार्ड पार्षद रामप्यारे नामदेव के अलावा नगर परिषद के कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

All rights reserved by "scn news india" copyright' -2007 -2019 - (Registerd-MP08D0011464/63122/2019/WEB)
error: Content is protected !!