हटा-जनपद पंचायत अध्यक्ष अनुष्का/संदीप राय मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया एक महीने का वेतन

Scn news india

रविकांत बिदौल्या हटा 

हटा-जनपद पंचायत अध्यक्ष अनुष्का/संदीप राय ने कोरोना जैसी महामारी से झूझ रहे लोगो के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना एक महीने का बेतन देंव के लिए जनपद सीईओ आशीष अग्रवाल को पत्र लिखा है जिसमे उन्होंने सहायता राशि राहत कोष में भेजने की बात कही अनुष्का संदीप राय ने सभी को इस महामारी से निपटने के लिए आगे आने को कहा है जिसका असर भी देखने को मिला ।।।

प्रिय साथियों
जैसा की हम सभी को ज्ञात है कोरोना बायरस एक महामारी का रूप ले चुका है,,सारा देश मुश्किलों के इस दौर से गुज़र रहा है।।मेरी तरह देश का प्रत्येक नागरिक इस भीषण समस्या से निपटने के लिए अपना योगदान देना चाहता है,,ज्ञात हो कि देश के सभी ज़िम्मेदार,अधिकारियों,,पुलिस प्रशासन,,डाक्टर सभी का कहना है वास्तव में आप अगर इस भीषण समस्या से निपटने के लिए अपना योगदान देना चाहते हैं तो २१ दिन के इस लाक-डाउन का ईमानदारी से पालन करें,,क्यूँकि एक आप ही हैं जो सारे देश को इस महामारी से बचा सकते हैं।।घर पर रहकर आप इस बायरस की चेन को तोड़ सकते हैं।।
साथियों एक जनप्रतिनिधी होने के नाते अगर ०.१ प्रतिशत भी मेरे द्वारा देश व प्रदेश की मदद की जा सके तो अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस करूँगी,,इसलिए मैंने निर्णय लिया है अपनी एक माह की वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करती हुँ।।
मेरी मुख्यकार्यपालन अधिकारी से दूरभाष से बात हुई उनका कहना है जल्द ही आपकी एक माह की बेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में भेज दी जाएगी।।
मेरा आप सभी जनप्रतिनिधियों,,अधिकारी कर्मचारियों,,समाज सेवियों से निवेदन है कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए येसे पत्रों की चेन बनाते चलिए,,अपने अपने स्तर पर आप भी इस प्रकार की मदद ज़रूर करे!!

अनुष्का राय (अध्यक्ष जनपद पंचायत हटा)