जनसेवा कल्याण समिति मुस्तैद -सेनेटाइजर कैम्प का किया आयोजन,मुसीबत में फंसे लोगों को ग्रह ग्राम पहुँचाया

Scn news india

 दिलीप पाल आमला ब्यूरों
आमला। एक तरह जहाँ पूरे देश मे कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है प्रशासन ने पूर्णतः बंद रखा हुआ है और लगातार लोगो को घर पर रहने की सलाह दी जा रही है वही संकट की घड़ी में हमेशा साथ देने वाली नगर की जनसेवा कल्याण समिति आमला द्वारा भी लोगो को जागरूक किया जा रहा है एवं उनकी मदद की जा रही है।


बीते रविवार हैदराबाद से लौटे कुछ युवक जो ट्रेन रदद् होने से अपने गृह ग्राम नही जा पा रहे थे उनकी खाने पीने की व्यवस्था के साथ उनको ग्रह ग्राम तक पहुचाने में समिति ने अहम भूमिका निभायी।
सोमवार लोगो को कोरोना संक्रमण से बचने और बचाने के लिए सेनेटाइजर कैम्प का आयोजन बस स्टैंड आमला से प्रारम्भ किया गया जिसमे आने जाने वाले राहगीरों के सेनेटाइजर, डेटोल से हाथ धुलवाया गया,लोगो को बार बार सेनेटाइजर से हाथ धोने, मास्क पहनने के लिए जागरूक किया गया।
समिति के साक्षी नीरज शर्मा ने बताया कि हम सभी को एकजुट होकर कोरोना का सामना करना होगा और इसके लिए प्रशासन के आदेश का पालन करना होगा।
समिति के पंकज उसरेठे, अनिल देशमुख और विक्की पचलानिया ने बताया कि लोगो को सतर्क रहना होगा और अभी घर मे ही रहना होगा जिससे कोरोना संक्रमण फैल न सके।