scn news indiaबैतूल

अनशनकारी नेता अजय सोनी की हालत बिगड़ी -असामाजिक तत्व दे रहे धमकी -आई जी से की शिकायत

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट

सारणी ने अवैध धंधो सट्टा जुआ अवैध शराब ,आदि के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने और प्रशासन से सीधे टकराने वाले अनशनकारी आम आदमी पार्टी नेता अजय सोनी की हालत बिगड़ने लगी है। बता दे की विगत 8 फरवारी  से अन्न त्याग अनशन पर है। देर शाम उनके स्वास्थ्य परिक्षण हेतु पंहुचे स्वास्थ्य अमले ने श्री सोनी का शुगर लेवल कम होने पर चिंता जताई है। वहीँ श्री सोनी अब भी धरना स्थल से हटने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं है। उनका कहना है की जब तक जिला प्रशासन द्वारा जब तक कोई ठोस समाधान नहीं निकाला जाता तब तक वो नहीं हटेंगे।

वही देर शाम कुछ लोगों के द्वारा धरना स्थल पर पंहुच कर धमकाने जैसा कृत किये जाने की भी खबर है। जिसकी शिकायत प्रदर्शन कारियो द्वारा  आईजी नर्मदापुरम संभाग इरशाद वली  से  की है।

अजय सोनी ने बताया की नगर में कानून व्यवस्था की हालत का अंदाजा इस बात से लगाया  जा सकता  है की असामाजिक तत्व बेखौफ धरना स्थल पर आ कर धमका रहे है। जिससे समझ आता है की या तो इन्हे किसी का संरक्षण प्राप्त है। या इन्हे कानून का भय नहीं। ये अपने आप को कानून इ ऊपर समझते है।

नगर में आम नागरिक में इस कदर भय व्याप्त है की कोई खुल कर इनके खिलाफ बोल नहीं सकता। इतना सब होने के बाद भी हमारे धरना स्थल पर कोई सुरक्षा के इंतजाम नहीं है। यदि हमें या हमारे किसी भी कार्यकर्ता के साथ कोई अनहोनी घटना होती है तो इसके लिए पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा।

जिला कलेक्टर महोदय को तत्काल संज्ञान लेना होगा। ताकि नगर में भयमुक्त वातावरण में नगरवासी सांस ले सके। हम पीछे नहीं हटेंगे। नगर के जागरूक नागरिक, व्यापारी , युवा और आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता हमारे साथ है। हमारी ताकत है।