scn news indiaबैतूल

अजय सोनी के अनशन का चौथा दिन -धरना स्थल पर पहुंचे उनके बच्चे ,पिता को देखते ही लिपट गए

Scn news india

ब्यूरो रिपोर्ट

सारणी पाथाखेड़ा सारनी नगर पालिका क्षेत्र के वार्डो में अवैध धंधो सट्टा जुआ ,शराब , कबाड़ा ,रेृत झोलाछाप क्लिनिक , कानून व्यवस्था आदि को ले कर लगातार 11 दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन का आज ग्यारवां दिन है वही आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय सोनी के अन्न त्याग अनशन पर बैठने का चौथा दिन है। हालांकि मांगों के सम्बंधित प्रभारी विभागों के अधिकारियों ने धरना स्थल पर पहुंच उनकी बात सुनी और उनके समाधान का आश्वासन भी दिया किन्तु श्री सोनी का कहना है की इसके पूर्व भी आश्वासन मिल चुके है लेकिन जमीन पर कोई ठोस समाधान नहीं हुआ।

उनका कहना है की विभाग कार्रवाहियां शुरू करे वे अनशन समाप्त कर देंगे। इसी बीच पिता अजय सोनी जब 11 दिनों से घर नहीं आये तो धरना स्थल पर उनसे मिलने उनके  पुत्र और पुत्री भी पंहुची। जो पिता को देखते ही उनसे जा लिपटे। बच्चों के मिलने के पल बड़े ही भावुक थे। जो उन्हें लेने के लिए आये थे। लेकिन अजय सोनी ने उन्हें बड़े ही मासूमियत से बहला दिया।

अजय सोनी का कहना है की पूरा क्षेत्र उनका परिवार है। वो यहाँ किसी भी कीमत में हवाओं में जहर नहीं घुलने देंगे। हजारों लोगो की दुआए उनके साथ है। प्रशासनिक अधिकारियों को अपने दायित्व पुरे करने होंगे ये उनकी जिम्मेदारी है। और उन्हें उनकी जिम्मेदारी याद दिलाना हमारा कर्तव्य है।