फरार आरोपी की तलाश में निकले पुलिस कर्मियों के गाडी को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,एक आरक्षक की मौत , तीन घायलो में एक की हालत गंभीर

Scn news india

राजेंद्र दुबे /अलकेश साहू ब्यूरों
चिचोली:-पुलिस थाने से स्थायी वारंटी को पकड़ने जा रही पुलिसकर्मियों की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक आरक्षक की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई, वहीं तीन आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक आरक्षक महेन्द्र मीणा की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए नागपुर रैफर किया गया है।

चिचोली थाना प्रभारी आरडी शर्मा ने बताया कि चिचोली थाने से पुलिस थाने के 4 आरक्षक एक निजी वाहन से फरार स्थायी वारंटी को पकड़ने के लिए बुधवार 12 फरवरी की दरम्यानी रात करीब बारह बजे चिचोली से चिरापाटला और धनियाजाम जा रहे थे।बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे पर हर्रावाडी से आगे आलमपुर जोड़ के पहले पुलिया के पास विपरीत दिशा से आ रहें एक अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए तथा कार में सवार पुलिस आरक्षक दिलीप पिता हरिओम यादव उम्र 28 वर्ष,निवासी ग्राम नांदरा,जिला हरदा की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई साथ हीं आरक्षक महेंद्र मीणा,देवीराम सेलुकर,राजेंद्र तोमर दुर्घटना में घायल हो गए है। घायलों में आरक्षक महेंद्र मीणा की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए नागपुर रेफर कर दिया गया हैं और देवीराम सेलुकर एवं राजेन्द्र तोमर को बैतूल के राठी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा हैं।पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.