शॉट सर्किट से गन्ना बाड़ी खाक, मौके पर पंहुचे विधायक में किया अधिकारियों को तालाब

Scn news india

अलकेश साहू ब्यूरों झल्लार 

भैंसदेही ब्लॉक की बोथिया पंचायत के नकटीढाना ग्राम में बिजली के तारो में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने से नागोराव धुर्वे की गन्ना बाड़ी में आग लग गई। जिस पर ट्यूबवेल, फायर बिर्गेड और अन्य स्रोतों से पानी डाल आग पर काबू पाया गया , जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। लेकिन फिर भी आग से  गन्ना बाड़ी को काफी नुकसान हुआ है।

ग्रामीण पंजाब आहाके की सुचना पर राजकुमार साहू विधायक प्रतिनिधि  झल्लार तुरंत ही नकटीढाना पहुंचे , और फिर उन्होंने घटना की जानकारी भैंसदेही विधायक धरमसिंह सिरसाम को दी , और अन्य अधिकारियों को भी  फोन लगाया। जिससे तत्काल पटवारी मेडम, आर आई साहब मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा पंचनामा बनाया गया।

जिसके बाद  भैंसदेही एसडीएम श्री बघेल और विधायक श्री धरमुसिंह सिरसाम भी मौके पर पहुंचे और तुरन्त ही उन्होंने विधुत विभाग झल्लार जे ई DR उइके को बुलवाकर वायर सुधारने और नई डी पी लगाने का आदेश दिया। विधायक ने मौके पर लगभग 2 घण्टे रुक पीड़ित को सांत्वना देते हुए सुधार कार्य करवाया।

वहीँ भैंसदेही जाने के दौरान सायगोहान के कुछ ग्रामीणों ने विधायक महोदय को अपनी समस्या बताई तो विधायक महोदय जी ने तत्काल ही उनकी समस्या का निराकरण किया, ऐसे जनप्रतिनिधियों होने चाहिए जो अधिकारी, तो अधिकारी खुद जनप्रतिनिधि पहुंचे ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

"scn news india"copyright'-2007-2020-(स्वामित्व/संपादक-राजेंद्र वंत्रप, चैनल हेड-हर्षिता वंत्रप,Registerd MP08D0011464 /63122/ 2019 /WEB)   'scnnewsindia@gmail.com